वनडे या टी20 में वापसी करने का मिला मौका तो सीनियर स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन करना चाहेंगे ये…

भारतीय टीम के सीनियर स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) का कहना है कि उनके सीमित ओवर फॉर्मेट स्क्वाड में वापसी करने के सवाल हास्यपद हैं चूंकि वो अपने करियर से काफी संतुष्ट हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि अगर उन्हें वनडे या टी20 में वापसी करने का मौका मिलता है तो वो मैचविनिंग प्रदर्शन करना चाहेंगे।

इंग्लैंड के खिलाफ 4 टेस्ट की घरेलू सीरीज में अश्विन बैट और बॉल दोनों से ही लाजवाब फॉर्म में थे. सीरीज में उन्होंने 32 विकेट अपने नाम किए साथ एक शतक जमाकर टीम इंडिया को 3-1 से सीरीज जीतने में मदद की थी. अश्विन के इस प्रयास के लिए उन्हें मैन ऑफ द सीरीज भी चुना गया था. लेकिन, जैसा परफॉर्मेन्स उनका गेंद और बल्ले से दिखा वैसे वो DRS कॉल के मामले में खरे नहीं उतरे.

पूरी सीरीज में दाएं हाथ के स्पिनर को अपने DRS कॉल के लिए जूझना पड़ा. वो और उनके कप्तान विराट कोहली ने LBW के कई रेफरल गलत लिए. अश्विन ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा, ” उनकी कोशिश भविष्य में इसे बेहतर करने की होगी. हालांकि, उन्होंने ये भी कहा ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि विकेटकीपर पंत से हमें ज्यादा सपोर्ट नहीं मिला. उन्होंने कहा कि हेड कोच रवि शास्त्री भी पंत के DRS वाले कॉल से प्रभावित नहीं थे. ”

Related Articles

Back to top button