सीएम योगी और अखिलेश यादव में चल रह ट्विटर वाॅर, जानिए क्या है पूरा मामला

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बीच ट्वीटर पर संग्राम छिड़ा हुआ है। अगले छह महीने में होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगे दोनों नेताओं ने पूरी ताकत झोंक दी है। एक-दूसरे को पटखनी देने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देते हैं। न कभी एक दूसरे का नाम लेते हैं और न ही कभी ट्वीट को रिट्वीट करते हैं लेकिन लोग समझ जाते हैं कि दोनों का इशारा और निशाना किधर है।

 

 

 

 

सीएम योगी ने गुरुवार की दोपहर साढ़े तीन बजे एक ट्वीट कर लिखा कि हम जीवन में कितने दिन जी रहे हैं, यह महत्वपूर्ण नहीं है। हमने कैसा जीवन जिया, यह महत्वपूर्ण होता है। सीएम योगी ने ट्वीट को न किसी को टैग किया न ही किसी का नाम लिखा।

 

 

 

कुछ देर बाद ही सपा प्रमुख और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी ट्वीट किया और लिखा कि महत्वपूर्ण यह नहीं है कि हमने कैसा जीवन जिया, महत्वपूर्ण ये है कि हमारी वजह से लोगों ने कैसा जीवन जिया। भाजपा ने लोगों का जीवन दूभर कर दिया है। अब तो भाजपाइयों के प्रवचन तक अच्छे नहीं लगते, उनके दिए गये वचन की तो क्या ही बात करें। ये वापस लौटने की तैयारी है। भाजपा खत्म।

 

 

 

अखिलेश ने भी अपने ट्वीट को न किसी को टैग किया और न ही किसी का नाम लिखा। इसके बाद भी लोग समझ गए कि उनका निशाना किधर है। इसके बाद दोनों ओर से समर्थकों का वार-पलटवार शुरू हो गया।

 

 

 

एक तरफ बीजेपी के समर्थक और कार्यकर्ता योगी के ट्वीट को रीट्वीट कराने में लग गए तो दूसरी ओर अखिलेश यादव पर तरह-तरह से हमला करने लगे। यही काम समाजवादी पार्टी के लोगों ने भी शुरू कर दिया। घंटों बाद तक ट्विटर पर दोनों ओर से महाभारत होती रही।

 

 

 

योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव में पहले भी कई बार बयानों को लेकर सीधी भिड़ंत देखने को मिली है। हाल में ही अब्बा जान को लेकर जबरदस्त हंगामा हुआ था। अखिलेश यादव ने जवाबी हमला किया था। इससे पहले योगी ने लाल टोपी को लेकर निशाना साधा तो अखिलेश ने लैपटॉप नहीं चलाने की बात कहकर सीएम योगी को घेरा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button