विजयन ने ट्वीट कर योगी पर साधा निशाना, कहा- अगर यूपी ऐसा हुआ तो…

योगी आदित्यनाथ ने पहले चरण के मतदान से पहले राज्य के लोगों से एक अपील की थी, जिसमें उन्होंने कश्मीर, बंगाल और केरल को लेकर बड़ा बयान दिया था।

स्टार एक्सप्रेस

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए गुरुवार को पहले चरण का मतदान हो रहा है, लेकिन सियासी पारा काफी चढ़ा हुआ है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मतदान से पहले एक वीडियो संदेश जारी कर लोगों से बीजेपी (BJP) के पक्ष में मतदान करने के लिए कहा योगी ने कहा कि, “अगर इस बार बीजेपी सत्ता में नहीं आई तो राज्य को कश्मीर बंगाल और केरल बनने में देर नहीं लगेगी.” उनके इस बयान को लेकर केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने पलटवार किया है।

विजयन ने ट्वीट कर योगी पर साधा निशाना

सीएम विजयन ने ट्वीट के जरिए योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा। विजयन ने लिखा, “अगर यूपी केरल जैसा हो जाता है, जिसका डर योगी आदित्यनाथ को है, तो देश की सर्वश्रेष्ठ शिक्षा एवं स्वास्थ्य सुविधा, समाज कल्याण, उच्च जीवन स्तर और सौहार्दपूर्ण समाज को यूपी में स्थापित किया जा सकेगा, जहां जाति और धर्म के नाम पर लोगों की हत्या नहीं होगी। यूपी की जनता यही चाहती है।

 

देखें योगी का पूरा बयान

योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार सुबह एक वीडियो संदेश जारी किया और उत्तर प्रदेश के मतदाताओं से बीजेपी को वोट देने की अपील की इस दौरान उन्होंने अपनी उपलब्धियां भी गिनाईं और कहा कि बीजेपी ने पिछले 5 सालों में कई अभूतपूर्व काम किए हैं। योगी ने कहा कि “वोट देते वक्त आप इन सभी बातों का ध्यान रखें पिछले 5 सालों में बीजेपी सरकार ने आतंकियों और गुंडागर्दी को जिस तरह से कम किया है, वह आप सभी ने देखा है। अगर राज्य में दोबारा से सरकार नहीं आई तो यूपी को कश्मीर, बंगाल और केरल बनने में देर नहीं लगेगी।”

 

योगी के बयान पर मचा सियासी हंगामा

योगी आदित्यनाथ का यह बयान इस वक्त सूबे की सियासत में काफी चर्चाओं में है। इस बयान पर एक तरफ जहां विपक्ष हमलावर नजर आ रहा है तो बीजेपी के नेता इसका समर्थन कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग भी अपने अपने अंदाज में प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। 10 फरवरी यानी आज राज्य के 11 जिलों की 58 विधानसभा सीटों के लिए वोटिंग चल रही है। यह सभी जिले पश्चिमी उत्तर प्रदेश के हैं और यहां की वोटिंग से सूबे की सियासत पर बड़ा असर पड़ता है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button