राहुल गांधी ने मोदी पर बोला हमला, ऑक्सीजन और वैक्सीन को लेकर कहा गायब हो गए पीएम

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल  : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोरोना संकट को लेकर एक बार फिर से पीएम नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोला है। राहुल गांधी ने ट्वीट किया है कि पीएम नरेंद्र मोदी वैक्सीन, ऑक्सीजन और दवाओं के साथ गायब हो गए हैं। अब सिर्फ सेंट्रल विस्टा, दवाओं पर जीएसटी और पीएम के फोटो ही बचे हैं। राहुल गांधी ने ट्वीट किया है, वैक्सीन, ऑक्सीजन और दवाओं के साथ PM भी गायब हैं। बचे हैं तो बस सेंट्रल विस्टा, दवाओं पर GST और यहाँ-वहाँ  PM  के फोटो। इस तरह राहुल गांधी ने कोरोना की दूसरी लहर के बीच ऑक्सीजन की कमी और वैक्सीन की सप्लाई कम होने को लेकर निशाना साधा है।

 

 

राहुल गांधी बीते कई दिनों से पीएम नरेंद्र मोदी पर लगातार हमलावर हैं। कोरोना की दूसरी लहर के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी की विशाल रैलियों को लेकर भी राहुल गांधी ने तंज कसा था। इससे पहले बुधवार को सोनिया गांधी समेत विपक्ष के कई नेताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी को खत लिखकर सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर रोक लगाने की मांग की थी। इसके तहत नया संसद भवन और पीएम आवास आदि का निर्माण हो रहा है। विपक्षी नेताओं ने मांग की है कि केंद्र सरकार को कोरोना काल में इस प्रोजेक्ट पर रोक लगाकर वैक्सीन की सप्लाई और अस्पतालों के इन्फ्रास्ट्रक्चर को मजबूत करने पर खर्च बढ़ाना चाहिए।

 

 

इस बीच विश्व स्वास्थ्य संगठन का कहना है कि भारत में राजनीतिक और सामाजिक कार्यक्रमों में भारी जुटान के चलते कोरोना की दूसरी लहर तेज हुई है। यही नहीं विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कहा है कि भारत में मिल रहे नए वैरिेएंट का पहला केस अक्टूबर 2020 में देखने को मिला था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button