राहुल गांधी का सरकार पर निशाना, कहा-सैनिकों, सरकारी कर्मचारियों और पेंशनर्स का हक लूट रही सरकार

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल  : कोरोना महामारी की वजह से सरकार की आर्थिक स्थिति खराब हो गई है। जिसका असर अब कर्मचारियों पर दिखने लगा है। पिछले साल महामारी और लॉकडाउन को देखते हुए मोदी सरकार ने कर्मचारियों के महंगाई भत्ते पर रोक लगा दी थी। उम्मीद जताई जा रही थी कि 1 जुलाई 2021 से उसे फिर से शुरू कर दिया जाएगा, लेकिन सरकार ने ऐसी खबरों से इनकार किया है। जिस पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने निशाना साधा है।

 

 

 

 

राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि कोविड महामारी में भी देश सेवा में जुटे 113 लाख कर्मचारियों का साहस बढ़ाने की बजाय केंद्र सरकार उनकी मेहनत की कमाई छीनने में लगी है। सैनिकों, सरकारी कर्मचारियों व पेंशनर्स से ₹37,500 करोड़ की लूट करना अपराध है। इसके बाद रविवार को राहुल ने एक ग्राफ शेयर किया, जिसमें कोरोना के आंकड़े दिखाए गए हैं। साथ ही बताया गया कि 84 लाख का रिकॉर्ड बनाने के बाद वैक्सीनेशन की रफ्तार थोड़ी कम हुई है। इसके साथ ही राहुल ने लिखा कि बस हर देशवासी तक वैक्सीन पहुंचा दो, फिर चाहे मन की बात भी सुना दो। इसके साथ ही उन्होंने टंबबपदंजम प्दकपं हैशटैग इस्तेमाल किया।

 

 

राहुल ने तीसरी लहर को लेकर चिंता जताई थी। उन्होंने कर ट्वीट कर लिखा कि डेल्टा प्लस वेरिएंट पर मोदी सरकार से प्रश्न- इसकी जांच और रोकथाम के लिए बड़े स्तर पर टेस्टिंग क्यों नहीं हो रही? वैक्सीन इस पर कितनी प्रभावशाली हैं और पूरी जानकारी कब मिलेगी? तीसरी लहर में इसे नियंत्रित करने का क्या प्लान है?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button