राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद कल आएंगे लखनऊ, इन रास्तो पर वाहनों को जानें की नही होगी परमिशन

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल  : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज कानपुर में हैं। कल वह लखनऊ दौरे पर जाएंगे। कल सुबह 11 बजकर 50 मिनट पर वह लखनऊ पहुंचेंगे। राष्ट्रपति की लखनऊ विजिट को देखते हुए शहर की कई जगहों का रूट डायवर्ट किया गया है। कई जगहों से भारी वाहनों के जाने पर पाबंदी लगा दी गई है। वहीं राष्ट्रपति के दौरे के दौरान छोटे वाहनों को भी रास्ते से गुजरने की परमिशन नहीं होगी।

 

 

 

 

राष्ट्रपति कोविंद प्रेसिडेंशियल एक्सप्रेस से चारबाग स्टेशन पहुंचेंगे। उसके बाद सड़क के रास्ते से वह गवर्नर हाउस जाएंगे। राष्ट्रपति का काफिला चारबाग हजरतगंज होता हुआ गवर्नर हाउस पहुंचेगें। वीवीआईपी दौरे की वजह से शहर में कई जगहों का रूट वाहनों के लिए डायवर्ट किया गया है

 

 

 

राष्ट्रपति के दौरे की वजह से कानपुर की तरफ से पहुंचने वाले भारी वाहनों को बंथरा के जुनाबगंज मोड से सरोजनीनगर, अमौसी एयरपोर्ट, शहीद पथ की ओर जाने की परमिशन नहीं होगीं। बुद्धेश्वर चैराहे की तरफ से जाने वाले भारी वाहन बाराबिरवा चैराहे की तरफ नहीं जा पाएंगे। वहीं रायबरेली की तरफ से आने वाले भारी वाहनों को मोहनलालगंज कस्बा तिराहे से पीजीआी, उतरेटिया, शहीद पथ की तरफ जाने की भी इजाजत नहीं होगी।

 

 

 

 

सुल्तानगंज की तरफ से आने वाले भारी वाहन होसाईंगंज तिराहे से अहिमामाऊ शहीद पथ पुलिस की ओर नहीं जा सकेंगे। वहीं फैजाबाद से आने वाले भारी वाहन कमता शहीद पथ की तरफ नहीं जा पाएंगे। बाराबंकी कुर्सी रोड तिराहा से टेढ़ी पुलिया की तरफ भी भारी वाहनों पर रोक लगा दी गई है।

 

 

 

वीवीआईपी दौरे के दौरान छोटे वाहनों पर भी एक जगह से दूसरी जगह जाने पर रोक रहेगी। बाराबिरवा तिराहे से अपोलो हॉस्पिटल कार्यक्रम स्थल और बौद्ध विहार की तरफ जाने वाले नॉर्मल ट्रैफिक पर भी रोक लगा दी गई है। वहीं सब्जी मंडी रोड तिराहे से अपोलो अस्पताल की तरफ की नॉर्मल ट्रैफिक की आवाजाही को परमिशन नहीं दी गई है।

 

 

 

इस दौरान बारबिरवा तिराहे से पिकेडली तिराहा, लोकबंधु अस्पताल और बंदला बाजार चैराहा होकर छोटे वाहन गुजर सकेंगे। वहीं कई और रास्तों को भी छोटे वाहनों के लिए खोल दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button