यूपी में कोरोना संकट के बीच मिली छूट के दौरान हो रही लापरवाही पर सीएम योगी हुए नाराज़ कहा ये…

त्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के अधिकतर जिलों में कोरोना कर्फ्यू में छूट के दौरान लोगों द्वारा लापरवाही बरतने पर नाराजगी जाहिर की. उन्होंने कहा कि इस रियायत का मतलब ‘लापरवाही’ की छूट होना नहीं है.

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई जीतने के लिए हर एक नागरिक का सहयोग आवश्यक है। पुलिस प्रशासन को सक्रियता बढ़ाने की जरूरत है।

लोगों को जागरूक भी करें, फुट पेट्रोलिंग, चेंकिंग और आवश्यकतानुसार प्रवर्तन की कार्रवाई भी की जानी चाहिए। सभी जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक शासन द्वारा जारी आदेशों का प्रतिबद्धतापूर्वक अक्षरशः पालन सुनिश्चित कराएं।

मुख्यमंत्री बुधवार को टीम-9 के साथ राज्य में कोरोना की स्थिति पर चर्चा कर रहे थे। जहां उन्होंने अफसरों को कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कराने के निर्देश दिए।

योगी ने कहा, ”पुलिस प्रशासन को सक्रियता बढ़ाने की जरूरत है. लोगों को जागरूक भी करें, साथ ही गश्त, निरीक्षण और जरूरत पड़ने पर दंडात्मक कार्रवाई भी की जानी चाहिए. सभी जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक शासन द्वारा जारी आदेशों का प्रतिबद्धतापूर्वक अक्षरशः पालन सुनिश्चित कराएं.” योगी ने हिदायत दी कि कोरोना कर्फ्यू से जुड़े नियमों का कड़ाई से पालन कराया जाए.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button