युजवेंद्र चहल श्रीलंका के खिलाफ करेंगे दमदार प्रदर्शन, जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर

 

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : इंटरनेशनल क्रिकेट में खराब फॉर्म से जूझ रहे युजवेंद्र चहल ने भरोसा दिलाया है कि श्रीलंका के खिलाफ होने वाले लिमिटेड ओवर सीरीज में वह दमदार प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा कि आगामी वनडे सीरीज में अधिक कॉन्फिडेंस से भरा युजवेंद्र नजर आएगा। चहल ने बताया कि वह अपने पास मौजूद वैरिएशन पर काम कर रहे हैं और इसके सहारे ही वह श्रीलंकाई बल्लेबाजों की जमकर परीक्षा लेंगे। चहल को इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई घरेलू वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया था। टी-20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए चहल के पास खुद को इंटरनेशनल लेवल पर साबित करना का यह आखिरी मौका होगा।

 

 

 

 

 

वर्चुल प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात करते हुए चहल ने कहाए श्मेरे पास कुछ वैरिएशन विविधतापूर्ण गेंदबाजीद्ध हैं और मैं सिर्फ उन्हीं पर ध्यान लगा रहा हूंए अन्य गेंदों पर नहीं। इस सीरीज में आपको अधिक आत्मविश्वास से भरा युजी दिखेगा। मैं सिर्फ अपने एंगल पर काम कर रहा हूं और अधिक गेंदबाजी करने का प्रयास कर रहा हूं।श् पिछले साल नवंबर में सिडनी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना पिछला वनडे इंटरनेशनल मैच खेलने वाले चहल ने कहा मुझे नहीं लगता कि मेरी फॉर्म में गिरावट आई थी या ऐसा कुछ हुआ था। आप हर मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकते। मैं अपना बेस्ट प्रदर्शन करूंगा। यह सीरीज मेरे लिए बेहद महत्वपूर्ण है।

 

 

 

 

 

वह इस समय सिर्फ इसी सीरीज पर फोकस कर रहे हैं। उन्होंने कहाए श्श्मैं गेंदबाजी कोच के साथ बात करता रहता हूं। अब मैं आश्वस्त हूंण्ण्ण् मेरा ध्यान अभी सिर्फ इस सीरीज पर है। पिछले साल कम क्रिकेट खेला गया लेकिन यह हमारे हाथों में नहीं है। जो भी सीरीज हो रही है हमें उसमें प्रदर्शन करना होगा। इसके बाद मेरा ध्यान आईपीएल और फिर टी-20 विश्व कप पर होगा। श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ से मिले सुझाव पर चहल ने कहाए श्श्उन्होंने कहा कि जो भी करना चाहते हो वह करो लेकिन जो भी कर रहे हो उसे लेकर पूरी तरह एकाग्र रहो। उन्होंने मुझे कहा कि तुम टीम के सीनियर खिलाड़ी हो और तुम्हें टीम में शामिल युवाओं का मार्गदर्शन करने की जरूरत है। साथ ही उन्होंने कहा कि सीरीज मेरे लिए महत्वपूर्ण है और मेरा ध्यान सिर्फ इसी पर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button