यदि आपका पार्टनर भी जाने अनजाने में आपके साथ करता हैं ये गलतियाँ तो पढ़े ये खबर…

पुरुष और महिला रिश्तों को अलग तरह से देखते हैं। पुरुषों के लिए, एक बार संबंध शुरू होने के बाद धूल जम जाती है, लेकिन महिलाओं के लिए, उन्हें पहले सेटिंग के रोमांटिक पहलू द्वारा लाए गए उतार-चढ़ाव की भावनाओं के दौर से गुजरना पड़ता है, और यह होने के वास्तविकता को देखने और महसूस करने में समय लगता है।  यह ज्यादातर महिलाओं के लिए होता है, और हाँ, हम इसे सामान्य मान सकते हैं, हालाँकि इस बारे में हमेशा बात नहीं की जाती है।

एक नारीवादी वह है जो अपने लिंग के आधार पर उन लोगों को प्रदान किए जाने वाले समान अवसरों में विश्वास करता है जो उसके लायक हैं और नहीं। यदि इसका अनुमान लगाया जाता है, तो यह पुरुषों के साथ-साथ महिलाओं को भी दे सकता है। उदाहरण के लिए, कार्यालय पदोन्नति के मामले में, सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति को जीतना चाहिए का पहलू अनिवार्य होना चाहिए। एक वास्तविक नारीवादी फोकस में कर्मचारियों की विश्वसनीयता को देखेगा और कुछ नहीं।

एक फेमिनिस्ट फेमिनिस्ट महिला की ओर झुकेगा, भले ही वह सज्जन अधिक योग्य था। कई लोगों को इसका एहसास नहीं होता है, लेकिन फेमिनिज्म के कारण गलतफहमी पैदा हो जाती है, अंत में एक दुष्चक्र के रूप में समाप्त होता है, जिसमें बोलने के लिए कोई खुलता नहीं है।

Related Articles

Back to top button