बोरिंग रिलेशनशिप में लगाना हैं रोमांस और प्यार का तड़का तो बस अपनाए ये टिप्स

वैसे तो आप सभी इस बात को जानते ही होंगे कि सेक्स करने से कपल्स के बीच के रिश्ते में मजबूती आती है. और आपस में प्यार बढ़ता है. लेकिन हर वक्त आप सेक्स ही करें ये भी जरुरी नहीं है. जी हाँ, आप बिना सेक्स के भी अपने रिश्ते को खास बना सकते हैं. जरुरी नहीं है सेक्स करना ही आपके रिलेशन को बेहतर बनाये. आज हम आपको कुछ ऐसे ही tips बताने जा रहे हैं जिन्हें आप अपना सकते हैं और अपनी लाइफ को और भी इंटरेस्टिंग बना सकते हैं. तो आज हम आपको बताएंगे कि कैसे बढ़ सकता है आपके बीच का प्यार.

1.आंखों में आंखें डालें: अपने पार्टनर की आँखों में आँखें डालें और उन्हें तब तक देखें जब तक शर्मा ना जाएं. ऐसे में आप दोनों एक दूसरे के करीब आ जायेंगे.

2. बालों से खेलें: बिस्तर में चाहे लेटे रहें, लेकिन इसके साथ आप उनके बाल भी सहलाएं. लड़कियों को ऐसे में ज्यादा प्यार का एहसास होता है और आपके और भी करीब आ जाती है.

3. दिल की बात : यही खास मौका है जब आप उन्हें अपने दिल की बात बता सकते हैं. आप बता सकते हैं वह दुनिया में सबसे ज्यादा खूबसूरत हैं. साथ ही उनके फोरहेड पर किस भी करें.

4. ऐसे किस करें: उनकी कुछ खास जगह पर किस करें जैसे उनके माथे, आंखों, गाल, नाक फिर चिन. ऐसे में वो खुद ही अपने होठों को आपके होंठों के पास ले आएंगी.

5. बाहों में भर लें: आप उन्हें कसकर बाहों में पकड़ सकते हैं और उनके सिर को अपने सीने पर रखकर दिल की धड़कन सुनने दें. ऐसे में आप उनकी कमर और पीठ को सहलाते रहें.

6. जल्दबाज़ी न करें: सेक्स के दौरान आप बिलकुल जल्दबाज़ी न करें क्यूंकि इससे आप दोनों को ही संतुष्टि नहीं मिलेगी और सेक्स का मज़ा भी ख़राब हो सकता है.

Related Articles

Back to top button