प्राकृतिक सुन्दरता की मिशाल है ये लड़की, बिना किसी सर्जरी के है आकर्षक फिगर व सुन्दरता

प्राकृतिक सुन्दरता की पहचान ही अलग होती है। आज के समय में ज्यादातर मॉडल या अभिनेत्रियां सर्जरी करा कर मनचाही सुंदरता पातीं हैं। आज मैं आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहा हूँ, जो बहुत ही आकर्षक फिगर के साथ -साथ सुन्दर भी है। उस लड़की का नाम कैथी फेरेरियो है।

प्रारंभिक जीवन
कैथी का जन्म 3 सितम्बर 1993 को क्यूबा में हुआ था। इनकी बचपन की शिक्षा क्यूबा में ही पूरी हुई थी। जब ये बड़ी हुई तो उच्च शिक्षा के लिए अमेरिका चली गईं। इन्होने फैशन डिजाइनिंग में डिग्री हासिल की है।

करियर
कैथी बहुत ही सुन्दर और आकर्षक फिगर वाली हैं। इन्होने पहले मॉडलिंग की शुरुआत की किन्तु कुछ समय बाद इन्होने मॉडलिंग छोड़ दी और एक कॉस्मैटिक कंपनी में डिस्ट्रीब्यूटर की नौकरी कर ली। आज के समय में कैथी मॉडलिंग और डिस्ट्रीब्यूटर का काम करतीं हैं।

प्राकृतिक खूबसूरती
कैथी बहुत ही ख़ूबसूरत और आकर्षक फिगर वाली मॉडल हैं। कैथी का मानना है कि उनका फिगर प्राकृतिक है और उन्होंने अभी तक किसी भी तरह की कोई सर्जरी नहीं कराई है। कैथी कहतीं हैं कि जब प्रकृति ने उन्हें खुद एक आकर्षक फिगर दिया है तो सर्जरी कराने की क्या आवश्यकता है। कैथी क्यूबा की किम कार्दशियन के रूप में प्रसिद्ध है।

जाना पड़ा था जेल
कैथी अपनी सुंदरता के लिए जानी जातीं हैं किन्तु इन्हे अपनी एक गलती के लिए जेल भी जाना पड़ा था। कैथी नशे की हालत में गाड़ी चलाती हुए 2017 में गिरफ्तार भी की चुकीं हैं। जिसके लिए कैथी को जेल भी जाना पड़ा था।

सोशल मीडिया एक्टिविटी
कैथी फेरेरियो एक मॉडल है और इंस्टाग्राम स्टार के रूप में जानी जातीं हैं। इनके सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भारी संख्या में फॉलोवर हैं। हालांकि कैथी अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी बहुत प्रसिद्ध है। इंस्टाग्राम पर ये कैथीवर्ल्ड नाम से लोकप्रिय है। वह अपने कर्वी फिगर और सुंदरता के कारण सोशल मीडिया की सनसनी बन गईं। उन्हें क्यूबन किम कार्दशियन कहा जाता है। कैथी के ट्विटर पर 145 हजार तथा इंस्टाग्राम पर 5.4 मिलियन से अधिक फॉलोवर हैं।

Related Articles

Back to top button