पति को सुबह उठाने के लिए प्यार से सहलाएं उसका ये अंग व करे थोड़ी-सी शरारत

पति-पत्नी का रिश्ता दो दिलो का रिश्ता कहलाता है। और इस रिश्ते में प्यार,मस्ती,हंसी और मजाक चलता ही रहता है। इन बातों से रिश्ता और भी मजबूत हो जाता है। पत्नी को पति के साथ समय बिताने में जो सुकून मिलता है,किसी और का साथ इस रिश्ते के सामने फीका सा लगता है। इस रिश्ते को और भी मजबूत बनाने के लिए कुछ Naughty टिप्स का सहारा लें। जिससे सुबह-सुबह पति का मूड भी अच्छा हो जाएं और दिनों-दिन और भी प्यार गहरा होता जाए।

– प्यार से सहलाएं – पति को सुबह उठाने के लिए प्यार से सहलाएं। और एक सुंदर सी स्माइल और थोड़ी-सी शरारत के साथ जगाएं। जिससे सारा दिन उनका और आपके सारा दिन खुशनुमा बना रहेगा।

– उंगुलियों से करें छेडछाड – जब कभी आप अपने पति से पहले आप जाग जाएं और बोर हो रहीं हैं तो अपने हाथों की अंगुलियों से उनके कानों से छेडछाड करें। प्यार से गुदगुदाएं।

– ब्रेकफास्ट – सुबह-सुबह जल्दी उठ कर पति के पसन्द का ब्रेकफास्ट बनाएं।

– कान में फुसफुसाएं – पति के साथ सुबह मस्ती के कुछ हसीन पल बिताने के लिए शरारत का माहौल बनाएं। कान में फुसफुसाएं I love you जैसे शब्द कहें। और रोमांटिक बने।

– म्यूजिक लगाएं – पति के सामने अपने प्यार का इजहार करने के लिए और सुबह को हसीन बनाने के लिए उनकी पसंद का गाना लगाएं।

– मैसेज करें – पार्टनर के मूड को खुशनुमा बनाने के लिए उनको प्यार भरे मैसेज करें। आप चाहें तो फूलों के साथ भी सुबह का स्वागत कर सकती हैं।

Related Articles

Back to top button