नेहरा और पार्थिव ने मिलकर मनीष पांडे को जमकर कसा टाॅन्ट

 

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में कुल छह मैच खेले जा चुके हैं, जिसमें पांच मैच काफी करीबी रहे हैं। पिछले दो मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए, जिसमें आखिरी के ओवरों में ऐसा उलटफेर देखने को मिला, जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया। 14 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने पहली पारी में 149 रन बनाए और जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद 20 ओवर में 143 रन ही बना सका। एक समय एसआरएच का स्कोर 13.1 ओवर में एक विकेट पर 96 रन था। ऐसा लग रहा था कि डेविड वॉर्नर की टीम विराट कोहली की टीम पर भारी पड़ जाएगी। हालांकि एसआरएच कप्तान वॉर्नर के आउट होते ही आरसीबी ने मैच में वापसी की।

17वें ओवर में शाहबाज अहमद ने जॉनी बेयरेस्टो, मनीष पांडे और अब्दुल समद को आउट कर एसआरएच को पूरी तरह से बैकफुट पर ढकेल दिया था। मनीष पांडे ने हर्षल पटेल को कैच थमाया। उन्होंने जिस तरह का शॉट खेला, उससे आशीष नेहरा और पार्थिव पटेल काफी निराश दिखे। दोनों ने मिलकर इस शॉट के लिए मनीष पांडे को जमकर लताड़ा। क्रिकबज पर बात करते हुए नेहरा ने कहा, विराट कोहली ने अपने इकलौते लेफ्ट आर्म स्पिनर को एकदम सही समय पर गेंद थमाई। लेकिन जिस तरह से बेयरेस्टो, पांडे और समद आउट हुए, ऐसा लगा नहीं कि प्रॉपर बल्लेबाज आउट हुए। इन तीनों ने पुछल्ले बल्लेबाजों की तरह विकेट गंवाया खासकर मनीष पांडे ने। जब आप 9वें, 10वें या 11वें नंबर पर बल्लेबाजी करते हैं, तो आपके पास घूमती गेंदों पर ज्यादा कुछ करने का ऑप्शन नहीं होता है।

नेहरा ने कहा, अपने इसी खेल की वजह से मनीष पांडे टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की नहीं कर पाए हैं। आप देखिए जब उन्होंने डेब्यू किया था और उसके बाद से हार्दिक पांड्या, ईशान किशन, ऋषभ पंत और सूर्यकुमार यादव जैसे खिलाड़ी उनसे कितना आगे निकल चुके हैं। क्योंकि ये खिलाड़ी प्रेशर में ज्यादा अच्छी बल्लेबाजी कर लेते हैं। पार्थिव पटेल ने भी इस मामले में आशीष नेहरा का साथ दिया और कहा कि मनीष पांडे का शॉट सिलेक्शन बहुत ही खराब था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button