ढाबा मालिक रामबीर यादव पर बदमाशों ने बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां…

रेवाड़ी. दिल्ली-जयपुर हाईवे पर मंगलवार देर शाम गांव खरखड़ा के निकट ढाबा चलाने वाले एक युवक की दो बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि महीनेभर पहले आरोपियों का ढाबा संचालक से किसी बात को लेकर मामूली झगड़ा भी हो गया था। वहीं परिजनों ने शक जाहिर किया है कि इस वारदात के पीछे किसी और का भी हाथ है। सूचना के बाद पहुंचे डीएसपी और धारूहेड़ा थाना पुलिस देर शाम तक मामले की छानबीन में जुटे हुए थे।

परिजनों ने बताया कि दिल्ली-जयपुर हाईवे पर गांव से कुछ ही दूरी पर खरखड़ा निवासी 28 वर्षीय रामबीर ने ढाबा चलता था। रामबीर शादीशुदा था, जिसके दो बच्चे भी हैं। मंगलवार को वह अपने ढाबे पर ही था। देर शाम खरखड़ा के ही रहने वाले एक व्यक्ति अपने एक साथी के साथ वहां पहुंच गया।

उन्होंने रामबीर को बाहर बुलाया। आते ही एक आरोपी ने रामबीर के पेट में गोली मार दी। रामबीर ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की तो दूसरे ने पीछे से गोली दाग दी। जिससे रामबीर बेसुध होकर लहूलुहान हालत में जमीन पर गिर पड़ा। इतना ही नहीं, जाते वक्त बदमाशों ने रामबीर को और भी गोली मारी, फिर मौके से फरार हो गए।

सूचना के बाद परिजन मौके पर पहुंचे। गंभीर हालत में रामबीर को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद रेवाड़ी ट्रॉमा सेंटर में डीएसपी सत्यपाल यादव और धारूहेड़ा पुलिस पहुंची। यहां परिजनों से मामले को लेकर पूछताछ की। देर रात तक पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई थी।

डीएसपी सत्यपाल ने ट्रॉमा सेंटर में मौजूद मृतक के परिजनों से आरोपियों के बारे में भी पूछताछ की। परिजनों ने बताया कि आरोपी काफी साल पहले किसी मर्डर के मामले में आरोपी था, जो कि कई साल तक जेल में सजा भी काटकर आया है। उन्होंने कहा कि आरोपी ने अपने ही चाचा पर भी गोली चला दी थी, मगर वह बच गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button