टीम इंडिया के साथ फोटो को लेकर पहली बार खुलकर बोलीं अनुष्का शर्मा

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने सोमवार को कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम के साथ उनकी फोटो खिंचवाने में कोई नियम नहीं तोड़ा गया है।

लंदन में भारतीय उच्चायुक्त के कार्यालय में भारतीय क्रिकेट टीम के साथ ली गई एक फोटो को लेकर अनुष्का को सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

अनुष्का ने कहा कि वो इन चीजों पर ध्यान नहीं देतीं। उन्होंने कहा कि इस फोटो में उनकी मौजूदगी से कोई नियम नहीं टूटा। उन्होंने कहा, ‘जिसे भी स्पष्टीकरण देना था, वो दे दिया गया। ट्रोलिंग की गई। मैं ट्रोल को लेकर प्रतिक्रिया नहीं देती, उन पर ध्यान भी नहीं देती।’

अनुष्का ने कहा, ‘जो भी हुआ वो दिशा-निर्देशों के अनुरूप था। जो भी होगा, वो दिशा-निर्देशों के तहत होगा। ये बेकार का मुद्दा है।’ फोटो में अनुष्का अपने पति विराट और पूरी टीम के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर उच्चायुक्त के कार्यालय में एक आधिकारिक डिनर के दौरान ली गई थी।

BCCI ने भी फोटो अपने ट्विटर हैंडल पर डाली थी और उसे भी फैन्स की आलोचना का सामना करना पड़ा जिनका कहना था कि क्रिकेट संघ ने दूसरे खिलाड़ियों की पत्नियों या गर्लफ्रेंड को आमंत्रित ना कर नियम तोड़े। बाद में BCCI सूत्रों ने बताया कि अनुष्का को उच्चायुक्त और उनकी पत्नी ने आमंत्रित किया था और उनकी मौजूदगी दिशा-निर्देशों के तहत थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button