राहुल गांधी ने पहली बार शादी को लेकर किया ये चौंकाने वाला खुलासा !

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का फिलहाल शादी करने का कोई इरादा नहीं है। राहुल गांधी से जब उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैंने कांग्रेस पार्टी से शादी की है।

राहुल गांधी ने पहली बार शादी को लेकर किया ये चौंकाने वाला खुलासा !

हैदराबाद में मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि उनकी प्राथमिकता साल 2019 के आम चुनाव में नरेंद्र मोदी को हराना है।

राहुल गांधी ने कहा, हम अगले चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को हराने के लिए कई पार्टियों से गठबंधन करने को लेकर बातचीत कर रहे हैं। इसमें कई ऐसी पार्टियां हैं जो पहले हमारी सहयोगी रह चुकी हैं और कई नए दलों से महागठबंधन में शामिल होने को लेकर बात कर रहे हैं।

इसी बीच जब राहुल गांधी से पूछा गया कि क्या वे कर्नाटक प्रयोग (जहां पर गठबंधन के दल को सरकार चलाने को कहा गया। आने वाले चुनाव में भी करेंगे तो उन्होंने कहा ‘पहले हमारा लक्ष्य बीजेपी को परास्त करने का है। इसके बाद अगला प्रधानमंत्री कौन होगा, यह मुद्दा आएगा। मैं अभी इसके बारे में नहीं सोच रहा हूं।’

उन्होंने विश्वास जताया कि कांग्रेस के नेतृत्व वाले गठबंधन को साल 2019 में जीत हासिल होगी। उन्होंने कहा, मैं शर्त लगा सकता हूं कि ऐसा ही होने जा रहा है।

राहुल गांधी ने कहा कि आने वाले चुनाव में नरेंद्र मोदी के दोबारा पीएम बनने का सवाल ही नहीं उठता है। बीजेपी के कई गठबंधन दल जैसे-शिवसेना उससे नाराज हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष्र ने कहा कि अगर नरेंद्र मोदी को दोबारा पीएम बनना है तो बीजेपी को 230 सीटें जीतनी होंगी। ऐसे में उन्हें यूपी और बिहार से काफी सीटों पर जीत हासिल करनी होगी। यह पूरी तरह से असंभव है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button