जेनेलिया डिसूजा को ट्रोल्स ने किए ऐसे भद्दे कमेंट सुनकर चौंक गईं एक्ट्रेस

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : बॉलीवुड के क्यूट कपल रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। हाल ही में ये दोनों अरबाज खान के आने वाले टॉक शो ‘पिंच’ में एक-साथ नजर आने वाले हैं। इस शो पर दोनों ही ट्रोल्स के भद्दे कमेंट्स पर जवाब देते नजर आएंगे।

वहीं, शो के आने वाले एपिसोड की एक झलक सामने आई है, जिसमें अरबाज खान, जेनेलिया को ट्रोल्स के चौंकाने वाले कमेंट्स सुना रहे हैं। इन कमेंट्स को सुनकर जेनेलिया हैरान रह गईं और उन्होंने इन पर शानदार अंदाज में जवाब भी दिया। अरबाज ने सुनाए भद्दे कमेंट्स – अरबाज खान के चैट शो ‘पिंच’ के आने वाले एपिसोड के प्रोमो में रितेश और जेनेलिया उस वायरल वीडियो को लेकर बात करते दिखेंगे, जिसमें जेनेलिया, रितेश और प्रीती जिंटा को देखकर जरा चिढ़ती नजर आ रही थीं।

इस वीडियो पर उन्हें काफी भद्दे कमेंट्स मिले थे। अरबाज ने जनेलिया को लेकर शो पर वो कमेंट्स पढ़े, जो कुछ इस तरह थे- ‘बेशर्म, चीप, अश्लील आंटी हमेशा ओवरएक्टिंग। आपके चेहरे पर ये सूट नहीं करता, खास कर तब जब आप शादीशुदा हैं और दो बच्चों की दादी अम्मा हैं। आपके बच्चे भी ओवरएक्टिंग देखकर चौंक जाएंगे’। ट्रोल्स के ये कमेंट सुनकर जेनेलिया हैरान रह गईं।

 

उन्होंने इस पर जवाब देते हुए कहा- ‘मुझे लगता है कि घर पर आपका दिन काफी खराब गया है। भाईसाहब मैं उम्मीद करती हूं कि आप ठीक होंगे’। वहीं, इस पर रितेश का कहना है कि ट्रोलिंग को लेकर सेलेब्रिटीज को खुद को मजबूत करना होगा। उन्होंने कहा- ‘ठीक है लोग अगर आते हैं, क्योंकि आप खुद सामने आ रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि किसी को बुरा महसूस करना चाहिए। मैं हमेशा लिखता हूं- लव यू टू, मेरे दोस्त’।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button