खुशबू वाले डिओडरेंट का इस्तेमाल करने वाले लड़कों को इस वजह से ज्यादा प्यार करती हैं लड़कियां

अक्सर देखा जाता है कि पत्नी अपने पति के लिए काफी ज्यादा इंसेक्योर होती है। वहीं कई पति भी अपनी पत्नी को लेकर इंसेक्योर होते हैं। क्या आपको कभी ऐसा डाउट होता है कि आपकी वाइफ किसी और को लाइक करती है?

क्या आपके मन में भी ये सवाल उठता है कि कहीं आपकी वाइफ का ऑफिस में किसी के साथ चक्कर तो नहीं है? अगर ऐसे ही कुछ ख्याल आपको भी परेशान करते हैं, तो इन तरीकों को अपनाने के बाद आपके मन में ये ख्याल नहीं आएंगे।

इंटरनेशनल जर्नल ऑफ कॉस्मेटिक साइंस में प्रकाशित एक आर्टिकल के मुताबिक, एक रिसर्च के दौरान कुछ लड़कों को तेज खुशबू वाला डिओडरेंट लगाया गया, वहीं कुछ लड़कों को बिना खुशबू वाला स्प्रे लगाया गया। इस स्टडी के नतीजे से पता चला कि लड़कियों ने खुशबू वाले डिओडरेंट का इस्तेमाल करने वाले लड़कों को ज्यादा पसंद किया। उनकी तरफ ज्यादा संख्या में लड़कियां आकर्षित हुईं। वहीं, बिना खुशबू वाले लड़कों की तरफ लड़कियों ने ज्यादा ध्यान नहीं दिया।

– आज कल पति-पत्नी दोनों वर्किंग होते हैं। ऐसे में पत्नी पर घर, बच्चों और ऑफिस की जिम्मेदारी होती है। वाइफ की दिन भर की थकान के बाद अगर आप उनकी पीठ की मसाज करेंगे तो उन्हें अच्छा लगेगा।

Related Articles

Back to top button