केकेआर की हार पर शाहरुख खान ने फैन्स से मांगी माफी

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : मंगलवार को जिस तरह से कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीता हुआ मैच गंवाया है, उससे टीम के बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान बहुत निराश हैं। शाहरुख ने ट्विटर के जरिए केकेआर फैन्स से माफी भी मांगी है। केकेआर ने टॉस जीतकर मुंबई इंडियंस को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया, जिसमें मुंबई इंडियंस की टीम 152 रनों पर ऑलआउट हो गई। आंद्रे रसेल ने पांच विकेट झटके और मुंबई इंडियंस की ओर से सूर्यकुमार यादव बेस्ट स्कोर रहे, जिन्होंने 36 गेंद पर 56 रनों की पारी खेली।

रिकॉर्ड में रोहित ने की गंभीर की बराबरी

जवाब में केकेआर की शुरुआत शानदार रही और नीतीश राणा और शुभमन गिल ने पहले विकेट के लिए 72 रनों की साझेदारी निभाई। शुभमन गिल 33 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद एक के बाद एक विकेट गिरते रहे और केकेआर की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 142 रन ही बना सकी। नीतीश राणा 47 गेंद पर 57 रन बनाकर आउट हुए। राहुल चाहर ने मैच का पासा पलटा, उन्होंने शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, इयोन मोर्गन और नीतीश राणा को आउट कर मुंबई इंडियंस को मैच में वापसी दिलाई।

राहुल का चैका रोमांचक मुकाबले में मुंबई को 10 रनों से हराया
इसके बाद जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट और क्रुणाल पांड्या ने डेथ ओवरों में किफायती गेंदबाजी की और मुंबई इंडियंस को हारे हुए मैच में जीत दिलाई। मैच के बाद शाहरुख खान ने मैच के बाद ट्विटर पर लिखा, निराशाजनक प्रदर्शन, इतना ही कह सकता हूं केकेआर फैन्स से माफ करियेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button