कंगना रनौत ने BJP के लिए मांगा वोट, देखें वीडियो

स्टार एक्सप्रेस

लखनऊ. उत्तर प्रदेश चुनाव के तीसरे चरण मतदान में 24 घंटे से कम समय बाकी है। सभी दल अपनी ताकत झोंकने में लगे हुए है। ऐसे में बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी बीजेपी के समर्थन में खुलकर अपील की है। कंगना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि हमें अपनी चहेती योगी सरकार को फिर वापस लाना है।

कंगना इस वीडियो में बोलती हैं कि हम सब जानते हैं उत्तर प्रदेश में चुनाव चल रहे हैं और इस चुनाव कुरुक्षेत्र में हमारा एकमात्र हत्यार वोट है। याद रखें, हम अपनी चहेती योगी सरकार को फिर से वापस लाना है। ऐसे में भर भर के वोट देने होंगे। उन्होंने कहा कि जब भी जाए तीन चार लोगों को साथ ले जाएं याद रखिए विजय का यह कीर्तिमान टूटे ना एक भी वोट छूटे ना जय श्री राम।

अपनी बेबाक बयानों के चलते चर्चा में रहने वाली कंगना पर शुरू से ही भारतीय जनता पार्टी किस सपोर्ट के आरोप लगते रहे हैं। पर इस मुद्दे पर कंगना ने कभी खुलकर बात नहीं की। इस वीडियो में वह साफ तौर पर बीजेपी को सपोर्ट करते हुए दिख रही है। दरअसल कंगना ने यह वीडियो खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वाइट और गोल्डन कॉमिनेशन में सूट पहले दिख रही कंगना ने बीजेपी के पक्ष में जनता से वोट करने की अपील की है। इस पोस्ट के बाद यह वीडियो तेजी से वायरल हो रही है इस पर लाखों लाइक के साथ ही साथ कमेंट आ रहे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button