उत्तराखंड मे सरकार बनाने के लिए लडे़गी समाजवादी

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल

हल्दवानी: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में समाजवादी पार्टी प्रदेश के सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी । सपा के राष्ट्रीय महासचिव और उत्तराखंड प्रभारी राजेंद्र चौधरी ने आज हल्द्वानी में मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और बीजेपी के खिलाफ सभी विधानसभा सीटों पर समाजवादी पार्टी अपने प्रत्याशी उतारने जा रही है । उन्होंने आरोप लगाया कि पिछले दो दशकों में उत्तराखंड राज्य में कोई विकास का काम नहीं हुआ है । कांग्रेस और बीजेपी में केवल अपना वर्चस्व बचाने की लड़ाई चल रही है ।

 

 

 

 

सपा के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि मुख्यमंत्री बदलते जा रहे हैं और जनता के साथ लगातार धोखा हो रहा है । उत्तराखंड में समाजवादी पार्टी स्वास्थ्य, शिक्षा, बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर जनता के बीच में जाएगी और उत्तराखंड की जनता से जुड़े मुद्दे ही समाजवादी पार्टी का घोषणा पत्र होगा ।

 

 

 

 

राजेंद्र चौधरी ने कहा कि उत्तराखंड राज्य बनाने का जो उद्देश्य था । उसको दोनों राजनीतिक दलों की सरकार रहते हुए बंदरबाट किया है । प्रदेश में अस्थाई कोई सरकार नहीं बन पा रही है । अस्थिरता बनी हुई है । इसलिए समाजवादी पार्टी यहां के निवासियों से चाहती है कि समाजवादी पार्टी को भी यहां पर एक अवसर दिया जाए । उन्होंने आगे कहा कि अखिलेश यादव के नेतृत्व में हम 2022 में सरकार बनाने जा रहे हैं ।

 

 

 

प्रदेश प्रभारी राजेंद्र चौधरी ने उत्तराखंडवासियों को भरोसा दिलाया कि उत्तराखंड राज्य निर्माण का जो सपना देखा गया था । उसे पूरा करने के लिए समाजवादी पार्टी पूरी निष्ठा और ईमानदारी से कार्य करेगी । यूपी में पांच वर्ष के कार्यकाल में अखिलेश यादव ने जैसा विकास कार्य किया वैसा केंद्र की भाजपा सरकार भी नहीं कर सकी ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button