फिर छिन गई अनुपमा की नौकरी, रिश्तों में आई दरार

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. रुपाली गांगुली के शो ‘अनुपमा’ की कहानी में एक बार फिर से चीजें यू टर्न लेती नजर आ रही हैं। एक बार फिर से शो की कहानी में तमाम चीजें वैसे ही हो रही हैं जैसे शो में पहले देखने को मिल रही थीं। तेज रफ्तार और लगातार आने वाले उतार-चढ़ावों के चलते TRP लिस्ट में पहले पायदान पर रहने वाले इस शो में दर्शकों का रुझान लगातार बना रहता है। तो चलिए जानते हैं कि वो क्या चीजें हैं जो शो को एक बार फिर पहले वाला फील देने लगी हैं।

वनराज शाह फिर बना विलेन

‘अनुपमा’ की शुरुआत में वनराज शाह विलेन था और फिर जब काव्या की एंट्री हुई तो चीजें बदल गईं। फिर मेकर्स ने वनराज का रुझान अनुपमा की तरफ दिखाया और काव्या को मेन विलेन बना दिया गया। हालांकि अब चीजें फिर बदलती नजर आ रही हैं और वनराज शाह मुख्य विलेन बन गया है। वनराज अपने लालच के लिए किसी भी हद तक गिरने को तैयार है और इसी वजह से अब वह अनुपमा के साथ फिर पहले जैसा बर्ताव करने लगा है।

फिर छिन गई अनुपमा की नौकरी

अनुपमा के पास जब अनुज की कंपनी में नौकरी नहीं थी तो वह अपनी डांस एकैडमी के जरिए ही पैसे कमा रही थी। हालांकि इसमें भी बा, काव्या, राखी दवे और वनराज उसके खिलाफ थे। अब एक बार फिर अनुपमा की नौकरी छिन गई है क्योंकि अनुज ने अपना बिजनेस बहन मालविका के नाम कर दिया है। ऐसे में अनु के पास फिर से सिर्फ डांस एकैडमी ही एक ऑप्शन रह गई है।

फिर आएगी रिश्तों में दरार

अनुपमा के लिए हमेशा एक लड़की ही परेशानी की वजह रही है। पहले जहां काव्या ने उसके और वनराज के रिश्ते में दरार पैदा की, वहीं बाद में राखी दवे विलेन बनी। कभी अनुपमा की बेटी स्वीटी (पाखी) उसके लिए समस्या बनी तो कभी खुद बा ने ही अनु के खिलाफ बगावत कर दी। इस बार भी एक लड़की ही अनुपमा और अनुज के रिश्तों में अड़चन पैदा कर सकती है। मालविका की वजह से अनु और अनुज के बीच दरार आती दिख रही है।

बा फिर कर रही हैं वनराज का सपोर्ट

हर बार की तरह बा एक बार फिर से अपने बेटे वनराज का सपोर्ट करती नजर आ रही हैं। जब भी अनुपमा के साथ गलत हुआ है तब बापूजी जहां उसका सपोर्ट करते दिखाई पड़े वहीं बा हमेशा अपने बेटे के पक्ष में दिखाई दीं। इस बार भी वैसा ही हो रहा है। बा अपने बेटे की हर ओछी हरकत को नजरअंदाज कर रही है और उसकी हर गलत हरकत में बस उसी का सपोर्ट कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button