अनियंत्रित कार खाई में जा गिरी हादसे में एक की मौत, पांच लोग गंभीर रूप से घायल

ऋषिकेश-श्रीनगर हाईवे पर ब्रह्मपुरी के पास पर्यटकों से भरी एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. हादसे में कार सवार एक किशोरी की मौके पर ही मृत्यु हो गई, जबकि चालक सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का राजकीय चिकित्सालय में इलाज चल रहा है.

थानाध्यक्ष मुनिकीरेती राम किशोर सकलानी के अनुसार जिला बागपत  दिल्ली के छह लोग तपोवन स्थित नीरगड्ड वाटर फॉल में नहाने पहुंचे थे. यहां से सभी कार से शिवपुरी जा रहे थे. ब्रह्मपुरी के पास कार गहरी खाई में गिर गई. एक्सीडेंट देख अन्य राहगीरों ने शोर मचाया  पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस  एसडीआरएफ की टीम ने लोकललोगों की मदद से कार सवारों को बाहर निकाला.

200 मीटर गहरी खाई में गिरी कार

हादसे में काजल (17) पुत्री सुधीर सरवालिया निवासी गली नंबर 06 बडोली रोड कस्बा बड़ौत जिला बागपत की मौके पर ही मृत्यु हो चुकी थी. जबकि चालक सहित अन्य पांच गंभीर रूप से मिले.

घायलों को आननफानन राजकीय अस्पताल (एसपीएस) पहुंचाया. थानाध्यक्ष मुनिकीरेती ने बताया कि कार 200 मीटर गहरी खाई में गिरी थी. घटना में एक किशोरी की मौके पर मृत्यु हो गई थी, जबकि पांच घायल हुए हैं. घायलों का इलाज राजकीय चिकित्सालय में हो रहा है.

घायलों के नाम
– शिल्पी (27) पुत्री सुधीर सरवालिया निवासी गली नंबर 06 बडोली रोड कस्बा बड़ौत जिला बागपत
– अमित (32) पुत्र सुधीर सरवालिया निवासी गली नंबर 06 बडोली रोड कस्बा बड़ौत जिला बागपत
– अंकिता (23) पुत्री महेंद्र सिंह निवासी वजीराबाद, जलबोर्ड कॉलोनी दिल्ली
– अनुष्का (16) पुत्री महेंद्र सिंह निवासी वजीराबाद, जलबोर्ड कॉलोनी दिल्ली
– अब्दुल हमीद (25)  पुत्र मौहम्मद यामीन निवासी कौलाना रोड, कस्बा बड़ौत थाना बड़ौत जिला बागपत दक्षिणी चमरान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button