बदमाशो के हौसले बुंलद, पार्षद की दिनदहाड़े गोली मारकर की हत्या


स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : मेरठ में एआईएमआईएम के नेता और मेरठ नगर निगम के पार्षद जुबेर अंसारी की दिनदहाड़े गोलियां चला कर हत्या कर दी गई है। वारदात शास्त्रीनगर की एल ब्लाक पुलिस चौकी से करीब 60 मीटर दूर हुई है। सुबह करीब 10 बजे की बात है जब जुबेर अंसारी अपने घर के पार्किंग से गाड़ी बाहर निकाल रहे थे। हमलावर बाइक पर सवार थे और उन्होंने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई जुबेर की हत्या कर दी।

 

 

 

घटना के चश्मदीद ने बताया कि गाड़ी को बाहर निकालने के बाद जब जुबैर कार लॉक कर रहे थे, उसी वक्त बाइक पर सवार दो बदमाश आए और उन्होंने ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। शुरुआत में करीब 4 राउंड फायर बदमाशों ने किए जिनमें से कुछ गोली जुबेर को लग गई। बदमाश थोड़ा आगे गए और फिर वापस पीछे आए। और फिर से गोलियां चलाना शुरू कर दी। जुबेर जब गिर पड़े तो बदमाशों ने पास आकर यह तस्दीक किया कि जुबैर मर चुके है या नही। इसके बाद बदमाश हापुड़ रोड की ओर हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

 

 

 

जुबेर अंसारी एआईएमआईएम के नेता हैं और उनका यूपी और उत्तराखंड में रियलस्टेट का बिजनेस है। वह नगर निगम मेरठ के वार्ड 80 से पार्षद भी हैं। इलाके में लोकप्रिय नेता होने की वजह से उनकी हत्या की खबर सुनते ही लोग उनके आवास की ओर दौड़ पड़े। मौके पर मेडीकल थाना पुलिस भी पहुंच गयी। पुलिस के अधिकारी और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर सबूत जुटा रहे है। मौके पर 6 खोखा कारतूस भी मिले है। सर्विलांस टीम को अलर्ट कर दिया गया है और हत्या आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीमें जिले के चारों ओर नाकेबंदी कर चैकिंग रही हैं।

 

 

 

 

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि मौके पर पुलिस और जांच से संबधित टीमों को भेज दिया गया है। तहकीकात कर रहे है। मृतक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है जिसके बाद संभावित स्थानों पर हत्यारोपियों की तलाश में दबिशें दी जायेगी। अभी हत्या का कारण भी स्पष्ट नही है।

Related Articles

Back to top button