न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वॉयर में अचानक हुई ताबड़तोड़ गोलीबारी, हादसे में तीन लोग घायल

अमेरिका के न्यूयॉर्क सिटी के टाइम्स स्क्वायर पर गोलीबारी हुई है. यहां तीन लोगों को गोली मार दी गई है. इस तीन लोगों में एक चार साल की बच्ची भी शामिल है. पुलिस के मुताबिक, इन तीनों लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. वे सभी सुरक्षित हैं. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि ब्रूकलिन की रहने वाली चार साल की बच्ची के पांव में गोली लगी है और घटना के वक्त वह अपने परिवार के साथ थी. उन्होंने कहा कि बेलेव्यू अस्पताल में बच्ची की सर्जरी होने की उम्मीद है. न्यूयॉर्क फायर डिपार्टमेंट के मुताबिक, रोड आइलैंड (Rhode Island) से आई 23 साल की एक पर्यटक के पांव में भी गोली लगी है.

पुलिस कमिश्नर ने कहा, ‘कई गवाहों ने पुलिस को बताया कि सड़क पर दो से चार या उससे भी अधिक व्यक्ति मौजूद थे और उनके बीच अचानक से झगड़ा शुरू हो गया. इसी दौरान एक व्यक्ति ने बंदूक निकाल ली. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि गोलीबारी में घायल हुए तीनों पीड़ित एक-दूसरे से अंजान थे व घटना को देख रहे थे. उनका इस गोलीबारी की घटना से कोई लेना-देना नहीं था.’

उन्होंने आगे कहा, “हम आसपास के लोगों से पूछताछ कर रहे हैं और जल्द ही हम मामले का खुलासा भी कर सकेंगे.” इस मामले में पुलिस ने एक शख्स का सीसीटीवी फुटेज जारी किया है.

Related Articles

Back to top button