कम उम्र में हो गई ये एकट्रेस सबसे हॉट और बोल्ड, देखें तस्वीरें

हॉट और बोल्ड एकट्रेस में शुमार मंदाना करीमी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। अक्सर अपनी हॉटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहने वाली मंदाना ने इस बार कुछ ऐसा कर दिया, जिसके कराण वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं।

दरअसल, मंदाना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ टॉपलेस तस्वीरें शेयर की है। जिसपर काफी संख्या में लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इस क्रम में कुछ लोग मंदाना के हुस्न के दिवाने दिख रहे हैं, जबकि काफी संख्या में लोग उनकी इस हरकत के लिए खरी-खोटी सुना रहे हैं।

अपनी इस टॉपलेस तस्वीर में मंदाना साइड लुक में हॉट पोज देती दिख रही हैं, जिसपर एक इंस्टाग्राम यूज़र ने लिखा, “थोड़ा और दिखाओ, इतने से क्या होगा?” इसके अलावा भी मंदाना के इन हॉट तस्वीरों पर काफी संख्या में लोगों ने कमेंट किया है, जिसमें से कुछ कमेंट तो ऐसे हैं जिसे यहां लिख भी नहीं सकते।

आपको बता दें कि इन हॉट और टॉपलेस तस्वीरों के अलावा मंदाना की एक और तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। मंदाना की यह तस्वीर करीब 15 साल पुरानी है, जिसमें वह बेहद ही सभ्य महिला की तरह दिख रही हैं। इन दोनों तस्वीरों को देख आप खुद भी इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि मंदाना 15 सलों में कितनी बदली गई हैं।

बता दें कि मंदाना करीमी एक ईरानी अभिनेत्री हैं जो बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल के तर्ज पर मशहूर हैं। भारत समेत दुनिया के कई अन्य मॉडलिंग प्रोजेक्ट के साथ जुड़ चुकी मंदाना बॉलीवुड फिल्म भाग जॉनी में मुख्य भूमिका में दिख चुकी हैं, जबकि वह रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 9 में दूसरी रनर अप रहीं हैं।

Related Articles

Back to top button