Xiaomi लाया बच्चों के लिए ये धांसू वॉच, जानिए कीमत और फीचर्स

शाओमी ने बच्चों के लिए एक खास स्मार्टवॉच Mi Rabbit Children’s Phone Watch Ultraman Edition लॉन्च की है, जिससे माता-पिता न सिर्फ बच्चों से हमेशा जुड़े रहेंगे। जानिए कीमत और फीचर्स

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. शाओमी ने बच्चों के लिए एक खास स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जिससे माता-पिता न सिर्फ बच्चों से हमेशा जुड़े रहेंगे बल्कि जब उनकी लोकेशन पर नजर रख सकेंगे। ये ऐसे लोगों के लिए बेहद काम की साबित हो सकती है, जिनके बच्चे छोटे हैं और स्कूल-कोचिंग जाते हैं। Xiaomi ने चीन में Mi Rabbit Children’s Phone Watch Ultraman Edition को लॉन्च किया है। नई स्मार्टवॉच WeChat और QQ को सपोर्ट करती है। वॉच में कई दिलचस्प फीचर्स मिलते हैं। चलिए डिटेल में जानते हैं वॉच की कीमत और फीचर्स के बारे में सबकुछ…

सबसे पहले जानिए वॉच में क्या है खास

Mi रैबिट चिल्ड्रन फोन वॉच अल्ट्रा में कई ऐसे फीचर्स हैं, जो इसे बच्चों की पारंपरिक स्मार्टवॉच से अलग बनाती है। आप मोबाइल वीचैट, मोबाइल क्यूक्यू के जरिए इसमें दोस्तों को भी जोड़ सकते हैं। फोन वॉच के साथ, आप मैसेज भी भेज सकते हैं, कॉल कर सकते हैं (ऑडियो और वीडियो), और अपने बच्चों से आसानी से बातचीत कर सकते हैं। बच्चें वॉच के जरिए पेमेंट भी कर सकते हैं। वॉच में Mi रैबिट चिल्ड्रन फोन वॉच अलीपे और वीचैट पेमेंट का सपोर्ट मिलता है। यह पेमेंट कोड खोलने के लिए माता-पिता के वीचैट स्कैन कोड का उपयोग कर सकता है और माता-पिता डेली लिमिट भी सेट कर सकते हैं। अलीपे के लिए, कंजंप्शन लिमिट सपोर्ट भी मिलता है और माता-पिता इसे किसी भी समय डिसेबल कर सकते हैं।

एमआई रैबिट चिल्ड्रन फोन वॉच अल्ट्रा में 1.52 इंच की स्क्रीन, 8 मेगापिक्सेल/5 मेगापिक्सल डुअल कैमरा है और यह 4G नेटवर्क कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। आप वीडियो कॉल के दौरान कैमरों के बीच स्विच कर सकते हैं ताकि माता-पिता उस लोकेशन से अवगत रहें जहां उनका बच्चा है। Mi Rabbit चिल्ड्रन फोन वॉच अल्ट्रामैन एडिशन में कई स्पोर्ट्स मोड हैं। स्पोर्ट्स कंपायलेंस टेस्टिंग फंक्शन प्राइमरी और मिडनल स्कूल के बच्चों के लिए विकसित किए गए हैं और इसका उद्देश्य परफॉर्मेंस में तेजी से सुधार करना है।

वॉच में एक इनबिल्ट जिओएआई क्लासमेट, नॉलेज इनसाइक्लोपीडिया Q&A, डिक्शनरी, अलार्म और चाइनीज और इंग्लिशन वॉयस ट्रांसलेशन है। इसमें MIJIA स्मार्ट इंटरकनेक्शन समेत अन्य फंक्शन भी हैं।

कीमत और उपलब्धता

Xiaomi Mi Rabbit चिल्ड्रन फोन वॉच अल्ट्रामैन एडिशन JD.com के माध्यम से सीधे खरीदने के लिए उपलब्ध है। इसकी कीमत करीब 9 हजार रुपये है, लेकिन संभवतः वैश्विक बाजार के लिए उपलब्ध नहीं होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button