फिल्म जुग जुग जियो में वरुण और किराया लेंगें तलाक, जानिये अनिल और नीतू कपूर का किरदार

किराया आडवाणी और वरुण धवन फिल्म ‘जुग गुग जियो’ में अनिल कपूर और नीतू कपूर के साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म में अपने किरदार में ढलने के लिए उन्होंने खूब मेहनत की

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. कियारा आडवाणी और वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो’ प्यार, परिवार और टूटते रिश्ते की कहानी पर आधारित है। फिल्म में अनिल कपूर और नीतू कपूर भी नजर आएंगे जुग जुग जियो ‘तलाक’ की कहानी कहानी पर बनी है। सभी कलाकार फिल्म में ऐसे शादीशुदा जोड़े के रूप में नजर आएंगे, जिनका रिश्ता तलाक के कगार पर है। 24 जून को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जुग जुग जियो के रिलीज से पहले अनिल, नीतू, कियारा और वरुण सभी इसके प्रमोशन में लगे हुए हैं।

वरुण और कियारा ने सोमवार को एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने फिल्म के लिए कैसे तैयारी की इंटरव्यू के दौरान कियारा आडवाणी और वरुण धवन ने बताया कि फिल्म में अपने रोल को बेहतर ढंग से समझने और उसमें ढलने के लिए उन्होंने वास्तविक जीवन में ऐसे दोस्तों से संपर्क किया, जिनका तलाक हो चुका है या जो तलाक ले रहे हैं। जी हां, डिवोर्स की कहानी को शूट करने से पहले कियारा और वरुण ने उन फ्रेंड्स को अप्रोच किया था जिनका डिवोर्स हो चुका है या होने वाला है।

अक्षय कुमार ने फैंस को किया टीज, ट्रोल ने कही ये बातें

फिल्म जुग जुग जियों में वरुण (कुकू) और किराया (नैना) का किरदार निभा रही है, जोकि एनआरआई कपल हैं। दोनों शादी के बाद तलाक लेने का फैसला करते हैं। लेकिन इस बात को परिवार वालों से छिपा कर रखते हैं। जब कुकू यानी वरुण परिवार वालों को यह बात बताना चाहता है तो उसे पता चलता है कि उसके पिता भी तलाक लेने का फैसला कर चुके हैं।

 

इंटरव्यू में कियारा ने बताया कि शादीशुदा रिश्ता कैसा होना चाहिए इस बारे में उन्होंने अपने माता-पिता से सीखा है। वहीं वरुण ने अपनी पत्नी नताशा संग अपने रिश्ते के बारे में बताया वरुण और कियारा ने इंटरव्यू में कहा कि, हम अपने व्यक्तिगत अनुभव लेकर आए हैं। हमने उन दोस्तों से संपर्क किया, जिनकी शादीशुदा जिंदगी अच्छी नहीं चल रही थी और वो तलाक के दौर से गुजर रहे थे। हमने फोन करके उनसे पूछा कि, हम इस कहानी को लेकर फिल्म बना रहे हैं और हम जानना चाहते हैं कि इस समय आपकी भावनाएं कैसी थी और आप क्या महसूस कर रहे थे।

ये भी पढ़े

बारिश में डांस करते हुए दिखीं उर्फी जावेद, देखें वायरल वीडियो

जुग जुग जियो में अनिल कपूर (भीम) और नीतू (गीता) के किरदार में नजर आ रहे हैं। अनिल और नीतू के साथ ही फिल्म में वरुण और कियारा भी लीड रोल में हैं। इसके अलावा वरुण सूद कैमियो रोल में नजर आएंगे मनीष पॉल को भी फिल्म में देखा जाएगा। नीतू कपूर लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी कर रही है। आखिरी बार वह 2013 में ‘बेशरम’ में नजर आई थीं। राज मेहता के डायरेक्शन में बनी जुग जुग जियो करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित है। फिल्म शुक्रवार 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button