नेशनल चैंपियन थे यू-ट्यूबर Agastya Chauhan, जिस बाइक से बनाई पहचान वही बनी काल

Youtuber Agastya Chauhan Death : 23 वर्षीय पुत्र अगस्ते चौहान की यमुना एक्सप्रेस-वे पर बाइक हादसे में में दर्दनाक मृत्यु हो  गई, अगस्ते चौहान ने जिस बाइक से यूट्यूब पर अपनी पहचान बनाई थी वही उनकी मौत का कारण बनी

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

 देहरादून: जौनसारी मूल के 23 वर्षीय पुत्र अगस्ते चौहान की यमुना एक्सप्रेस-वे पर बाइक हादसे में में दर्दनाक मृत्यु हो गई। अगस्ते चौहान ने जिस बाइक से यूट्यूब पर अपनी पहचान बनाई थी वही उनकी मौत का कारण बनी। यू-ट्यूबर अगस्ते चौहान ने जिस बाइक से यूट्यूबपर अपनी पहचान बनाई थी, वही उनकी मौत का कारण बनी।

बीती 3 मई को आगरा से दिल्ली जा रहे जौनसार के आर्म रेसलर एवं नेbशनल चैंपियन अगस्ते चौहान का यूपी के अलीगढ़ जिले के यमुना एक्सप्रेस-वे पर संतुलन बिगड़ने से बाइक हादसे में दर्दनाक मृत्यु हो गई। वह स्टेट व राष्ट्रीय स्तर की आर्म रेसलिंग (पंजा लड़ाना) चैंपियनशिप में दो बार के गोल्ड मेडलिस्ट रहे।

युवा पुत्र के आकस्मिक निधन से गमगीन स्वजन को गहरा सदमा लगा है। हादसे के बाद जौनसार बावर में शोक की लहर दौड़ गई। बताया जा रहा है ओवरस्पीड में बाइक चलाते समय वह यूट्यूब पर वीडियो बना रहा थे। उसके साथ 3 अन्य बाइक राइडर भी थे।

क्षेत्र में शोक की लहर

जौनसारी मूल के जितेंद्र सिंह चौहान व शीतल चौहान के 23 वर्षीय पुत्र अगस्ते चौहान की यमुना एक्सप्रेस-वे पर बाइक हादसे में मृत्यु होने की सूचना से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। कालसी निवासी जितेंद्र चौहान परिवार के साथ देहरादून में रहते हैं। उनकी एक पुत्री भी है, जिसका नाम जाह्नवी है। अगस्ते जाह्नवी से छोटा था।

आर्म रेसलिंग चैंपियनशिप कर जीते 2 गोल्ड मेडल

युवा आर्म रेसलर अगस्ते ने मार्च 2022 को दिल्ली में आयोजित इंडियन आर्म रेसलिंग चैंपियनशिप में प्रतिभाग कर दो गोल्ड मेडल जीते थे। इसके अलावा वह कई बार स्टेट चैंपियनशिप व राष्ट्रीय स्तर की आर्म रेसलिंग प्रतियोगिता में गोल्ड, रजत व कांस्य पदक जीत चुके थे।

उनके पिता जितेंद्र चौहान सीनियर वर्ग में नेशनल चैंपियन गोल्ड मेडलिस्ट हैं। बताया जा रहा है युवा आर्म रेसलर अगस्ते अपने तीन बाइक राइडर दोस्तों के साथ आगरा से दिल्ली रहे थे।

बाइक चलाते समय वह यूट्यूब पर वीडियो बना रहे थे। संतलुन बिगड़ने से वह सड़क हादसे का शिकार हो गए। घटना की सूचना से गमगीन स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने घटना पर गहरा दु:ख जताया है।

यूट्यूब चैनल पर 12.40 लाख सब्सक्राइबर

बता दें कि प्रो-राइडर 1000 के नाम से यू-ट्यूब चैनल चलाने वाले 23 साल के अगस्ते देहरादून में रहते थे। उनके यूट्यूब चैनल पर 12.40 लाख सब्सक्राइबर हैं। वह तेज गति के साथ स्टंट व ट्रैवलिंग के वीडियो बनाकर अपने चैनल पर अपलोड करते थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button