टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘स्क्रू ढीला’ का टीजर हुआ रिलीज, देखें वीडियो

टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म में साउथ फिल्मों जैसा एक्शन और ड्रामा देखने को मिल सकता है। बेहिसाब चलती गोलियां और उनके बीच हर किसी को शिकस्त देता हीरो।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म ‘स्क्रू ढीला’ का टीजर वीडियो रिलीज कर दिया गया है। एक बार फिर टाइगर श्रॉफ अपने जबरदस्त एक्शन से लोगों को दांतों तले उंगलियां दबाने पर मजबूर करने को तैयार हैं। करण जौहर ने हाल ही में इस फिल्म के अनाउंसमेंट से पहले फैंस को एक पोस्ट करके बताया था कि बहुत खूब-खराबा होने वाला है। ‘स्क्रू ढीला’ का टीजर करण जौहर की बात को बखूबी सही साबित करता है।

कैसा है टाइगर श्रॉफ की स्क्रू ढीला का टीजर?

टाइगर श्रॉफ को फिल्म के टीजर में एक ऐसे लड़के के तौर पर दिखाया गया है जिसे दुश्मनों ने कैद कर रखा है। टाइगर श्रॉफ काफी देर तक पिटते रहते हैं जब तक कि उन्हें एक लड़की की झलक नहीं दिखाई जाती जो उन्हें मदद के लिए आवाज देती है। इसके बाद टाइगर श्रॉफ पर जैसे कोई भूत ही सवार हो जाता है। वह एक के बाद दुश्मनों को धोना शुरू कर देते हैं। कहना होगा कि टीजर में दिखाया गया एक्शन एक ब्लॉकबस्टर फिल्म प्रॉमिस करता है।

फिल्म के टीजर पर कैसा है पब्लिक का रिस्पॉन्स?

हालांकि अभी फिल्म के ट्रेलर और रिलीज का इंतजार करना होगा और देखना होगा कि फिल्म को दर्शक कैसा रिस्पॉन्स देते हैं। फिलहाल टीजर वीडियो देखकर तो फैंस क्रेजी होते नजर आ रहे हैं। ज्यादातर लोग इस फिल्म को ‘बवाल’ बता रहे हैं। फिल्म का टीजर वीडियो चंद मिनटों में ही वायरल हो चुका है और कमेंट बॉक्स में लोगों ने तारीफों की झड़ी लगा दी है।

 बॉलीवुड मूवी में साउथ के एक्शन का तड़का!

मेकर्स दर्शकों का इंट्रेस्ट पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं और ‘स्क्रू ढीला’ का टीजर देखकर एक बात पक्के तौर पर कही जा सकती है कि टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म में साउथ फिल्मों जैसा एक्शन और ड्रामा देखने को मिल सकता है। बेहिसाब चलती गोलियां और उनके बीच हर किसी को शिकस्त देता हीरो। फिल्म में टाइगर श्रॉफ को एंग्री यंग मैन अवतार में दिखाया गया है जो वैसे तो डीसेंट रहता है लेकिन जब उसकी सटकती है तो वह किसी को नहीं छोड़ता।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button