मार्केट में आए ये तीन दमदार QLED TV, जानिये कीमत और फीचर

कोडैक की प्रीमियम टीवी सीरीज Matrix QLED की भारत में एंट्री हो गई है। टीवी 50 से 65 इंच तक की साइज में आते हैं। इनकी शुरुआती कीमत 33,999 रुपये है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. Kodak ने भारत में अपनी प्रीमियम टीवी सीरीज- Matrix QLED Series को लॉन्च कर दिया है। कंपनी की इस नई सीरीज में 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच के टीवी शामिल हैं। कंपनी ने 50 इंच वाले (50MT5011) टीवी की कीमत 33,999 रुपये रखी है। वहीं, 55 इंच वाला (55MT5022) टीवी 40,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ आता है। बात अगर 65 इंच वाले (65MT5033) टीवी की करें, तो इसके लिए आपको 59,999 रुपये खर्च करने होंगे। कंपनी के इन लेटेस्ट 4K QLED डिस्प्ले वाले टीवी को आप फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डे सेल में खरीद सकेंगे। इन टीवी में आपको डॉल्बी ऐटमॉस साउंड और डॉल्बी विजन डिस्प्ले के साथ कई जबर्दस्त फीचर मिलेंगे।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

गूगल टीवी पर काम करने करने वाले कोडैक की नई टीवी सीरीज में आपको शानदार 4K QLED डिस्प्ले मिलेगा। 1.1 बिलियन कलर्स के साथ आने वाले इन टीवी की पिक्चर क्वॉलिटी को और बेहतर बनाने के लिए कंपनी इनमें डॉल्बी विजन भी दे रही है। नए टीवी आपको घर में थिएटर का मजा देंगे। इसके लिए इनमें डॉल्बी ऑडियो बॉक्स स्पीकर्स के साथ 40 वॉट का साउंड आउटपुट दिया गया है।

इसके अलावा इनमें DTS TruSurround ऑडियो भी मौजूद है, जो टीवी की आवाज को बेहद दमदार बनाता है। ये टीवी 2जीबी रैम और 16जीबी की इंटरनल मेमरी के साथ आते हैं। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इनमें MT9062 ऑफर कर रही है। इंटीग्रेटेड गूगल असिस्टेंट से लैस इन टीवी में आप क्रोमकास्ट वीडियो मीटिंग्स भी ले सकते हैं।

क्रोमकास्ट से यूजर फोन से टीवी पर फोटो, वीडियो और म्यूजिक के अलावा दूसके कॉन्टेंट भी देख सकते हैं। ये टीवी बेजल-लेस और एयरस्लिम डिजाइन के साथ आते हैं, जो इसके लुक को काफी प्रीमिय बनाते हैं। टीवी के साथ कंपनी गूगल असिस्टेंट वाला वॉइस इनेबल्ड रिमोट भी ऑफर कर रही है।

रिमोट में आपको नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और यूट्यूब के लिए डेडिकेटेड हॉटकी भी मिलेंगे। टीवी में दिए गए गूगल टीवी ऐप से आप घर की स्मार्ट लाइट को भी कंट्रोल कर सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए इनमें यूएसबी 2.0, HDMI 3 (ARC,CEC) और ब्लूटूथ जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

Related Articles

Back to top button