सोहा अली खान की बेटी का शॉपिंग करते हुए वीडियो वायरल…

सोहा अली खान अपनी बेटी इनाया का लेटेस्ट वीडियो देखकर हर कोई उनकी पेरेंटिंग का मुरीद हो रहा है। छोटी सी इनाया सुपरमार्केट में अकेले शॉपिंग करती दिख रही हैं।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. सोहा अली खान और कुणाल खेमू अपने इंस्टाग्राम पर बेटी इनाया से जुड़े क्यूट पोस्ट करते रहते हैं। इनाया का एक क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इसमें इनाया छोटा सा शॉपिंग कार्ट लेकर अकेले शॉपिंग करती दिख रही हैं। इस वीडियो पर अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता, ईशान खट्टर, सबा पटौदी सहित कई लोगों ने प्यार बरसाया है। क्लिप देखकर लोग कमेंट कर रहे हैं कि सोहा बेटी को इंडिपेंडेंट बना रही हैं।

लोगों ने की पेरेंटिंग की तारीफ

सोहा ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसके साथ कैप्शन लिखा है, हमारी लिस्ट में जो था वो सब मिल गया। वीडियो शायद सोहा ने शूट किया है। इनाया मास्क लगाए हैं। हाथ में एक लिस्ट लिए हैं। इसे देखकर सामान लेती दिख रही हैं। इनाया लिफ्ट से फ्लोर भी चेंज करती हैं और अपनी जरूरत का सामान कार्ट में डालती हैं। इस वीडियो की तारीफ कई लोगों ने की है। श्वेता बच्चन ने इनाया को क्यूट बताया है। वहीं उनकी मांसी सबा पटौदी ने नजर न लगने और हार्ट वाला इमोजी बनाया है। ईशान खट्टर ने लिखा है, छोटी सी कार्ट के साथ वह और रोने वाला इमोजी बनाया है। सोहा के फॉलोअर्स ने उनकी पेरेंटिंग की तारीफ की है।

छोटी सी इनाया ने गाया था गायत्री मंत्र

सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया 4 साल की है। कुणाल खेमू के इंस्टाग्राम पर अक्सर इनाया के वीडियोज होते हैं। इनमें वह कुछ काम सीखती, पढ़ती या ऐक्टिविटी करती दिखाई देती हैं। 2019 में इनाया का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वह भाईदूज पर गायत्री मंत्र सुनाती दिख रही थीं। भाई तैमूर के साथ भी उनकी अच्छी ट्यूनिंग है और उनके पेरेंट्स अक्सर साथ में फोटोज शेयर करते हैं।

 

Related Articles

Back to top button