उपचुनाव- रामपुर दौरे पर डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, इशारों इशारों में कह दी ऐसी बातें…

उन्होंने आजम की ओर इशारा करते हुए कहा कि ये लोग बिरयानी में सभी मसालों का मज़ा लेते हैं लेकिन आपको सबसे पहले तेजपात के पत्तों की तरह अपनी बिरयानी से निकालकर बाहर कर देते हैं।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. शनिवार को उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक रामपुर दौरे पर पहुंचे। यहां उन्होंने अपना संबोधन दिया। डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने अपने संबोधन में समाजवादी पार्टी के नेता आजम खां पर इशारों-इशारों में निशाना साधा और तंज किया। बिना नाम लिए उप मुख्यमंत्री ने आजम खां पर करारा हमला बोला।

उन्होंने मंच से सपा नेता आजम खां पर हमला बोलते हुए कहा कि बड़े मियां ने जब कहा आपने उनका हुक्का भर दिया। आप सब ने बहुत बार उनका हुक्का भरा है। अब तेली समाज, अंसारी समाज, पठान समाज के भाइयों अब बड़े मियां से कह दो अब आपका कोई हुक्का भरके नहीं देगा।

Also Read-

CM Yogi मंत्रियों संग करेंगे विदेश दौरा, वैश्विक स्तर पर की जाएगी UP की ब्रांडिंग

मंच से आजम खां पर हमलावर होते हूए ब्रजेश पाठक ने अपने संबोधन में आगे कहा कि, रामपुर की तस्वीर और तकदीर को योगी-मोदी बदलने का काम करेंगे। उन्होंने आजम की ओर इशारा करते हुए कहा कि ये लोग बिरयानी में सभी मसालों का मज़ा लेते हैं लेकिन आपको सबसे पहले तेजपात के पत्तों की तरह अपनी बिरयानी से निकालकर बाहर कर देते हैं. इस बार ऐसे लोगों को बाहर करो।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button