कल लॉन्च होगा Tecno Pova 4 स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. टेक्नो जल्द ही भारत में Tecno Pova 4 स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। कंपनी नए फोन को बजट सेगमेंट में पेश करेगी। जानकारी के मुताबिक कंपनी नया फोन 7 दिसबंर को पेश करेगी। इसे ई- कॉमर्स वेबसाइट अमेजन से खरीदा जा सकेगा। फोन में कंपनी बड़ी बैटरी के साथ पंच-होल डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। फोन में मीडियाटेक हेलियो जी 99 प्रोसेसर मिलने की उम्मीद है। इसे टेक्नो की फ्लैगशिप फैंटम एक्स2 सीरीज के साथ पेश किया जाएगा।

Tecno Pova 4 को आधिकारिक तौर पर अमेजन इंडिया पर लिस्ट किया गया है। टेक्नो ने हाल ही में पोवा 4 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन और डिज़ाइन को भी टीज किया था। कंपनी इस फोन को 15,000 रुपये से कम कीमत पर पेश कर सकती है। बता दें कि Tecno Pova 4 फोन को कई देशों के बाजारों में पेश किया जा चुका है।

Tecno Pova 4 के स्पेसिफिकेशंस

अमेजन लिस्टिंग के मुताबिक Tecno Pova 4 फोन में 6nm MediaTek Helio G99 SoC से लैस होगा। हैंडसेट में एक डुअल गेम इंजन होगा, जो हाइपरइंजिन 2.0 लाइट प्लस पैंथर गेम इंजन का उपयोग करता है। फोन के प्रोसेसर को 8GB तक रैम और 128GB तक स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा।

Also Read-

Oppo के फोल्डेबल फोन Find N2 के फीचर्स लीक, जानिये क्या है खासियत

6,000 एमएएच की बड़ी बैटरी

हैंडसेट 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000 एमएएच की बड़ी बैटरी भी पैक करेगा। Tecno Pova 4 को ब्लू (क्रायोलाइट ब्लू) और ब्लैक (लावा ऑरेंज) कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। हैंडसेट में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.82-इंच HD+ IPS LCD स्क्रीन मिलेगा।

डुअल कैमरा सेटअप

डिस्प्ले के वॉटरड्रॉप नॉच में 8 एमपी का फ्रंट कैमरा है। इसके पीछे की तरफ, 50 एमपी का डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, हालांकि दूसरे कैमरा सेंसर के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button