Oppo के फोल्डेबल फोन Find N2 के फीचर्स लीक, जानिये क्या है खासियत

स्टार एक्सप्रेस  

डेस्क . ओप्पो का अनुअल INNO डे जल्द आयोजित होने वाला है। अफवाहों की मानें तो इस इवेंट में कंपनी अपना फोल्डेबल फोन पेश कर सकती है। ओप्पो का नया फोल्डेबल फोन कंपनी के ओप्पो Find N का अपग्रेडेड मॉडल होगा। इसलिए ऐसा कहा जा रहा है कि आने वाले फोन का नाम Oppo Find N2 होगा। लॉन्चिंग से पहले ओप्पो Find N2 को लेकर कुछ डिटेल सामने आ गई है।

डिजिटल चैट स्टेशन द्वारा टिप्सटर ने ओप्पो के आने वाले फोल्डेबल फोन के स्पेसिफिकेशन शेयर किए हैं। लीक हुई जानकारी और डिज़ाइन से ऐसा लग रहा है कि कंपनी का ये फोन सैमसंग गैलेक्सी Z Fold 4 को कड़ी टक्कर देगी। सैमसंग गैलेक्सी Z Fold 4 को इसी साल लॉन्च किया गया था।

कैसे हो सकते हैं Oppo Find N2 के स्पेसिफिकेशंस…

टिप्सटर द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक ओप्पो फाइंड N2 में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 दिया जाएगा, जो कि क्वालकॉम फ्लैगशिप का बंप्ड-अप वर्जन है। फोन ग्रीन, ब्लैक और व्हाइट कलर में आ सकता है।

इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि ओप्पो फाइंड N2 में MariSilicon X NPU दिया जाएगा, जो कि बेहतर प्रोसेसिंग के लिए होगा। गीकबेंच बेंचमार्किंग लिस्टिंग से मालूम हुआ है कि ये फोन 12जीबी रैम और एड्रीनो 730 GPU के साथ आएगा. ऐसा माना जा रहा है कि ओप्पो फाइंड N2 एंड्रॉयड 12 कलर OS 13 पर काम करेगा।

इसके अवावा ओप्पो फाइंड N2 में 7.1 इंच LTPO AMOLED डिस्प्ले होने की बात सामने आई है, जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ आएगा। वहीं इसके बाहर वाला डिस्प्ले 5.54 इंच और 120Hz रिफ्रेश रेट और AMOLED पैनल के साथ आएगा।

कैमरे के तौर पर इस फोन में 50 मेगापिक्सल सोनी IMX890 कैमरा, 48 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड और 32 मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस मिलेगा।

इससे पहले आई अफवाहों से मालूम हुआ कि फोन 32 मेगापिक्सल के दो फ्रंट कैमरे के साथ आएगा। पावर के लिए इसमें 4520mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो कि 67W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button