Hardoi : ग्रामीणों ने नदी पर पुल बनाये जाने के लिए पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष को दिया पत्र

स्टार एक्सप्रेस / संवाददाता

हरदोई जनपद की सदर विधानसभा के अंतर्गत पड़ने वाली सई नदी पर आवागमन में हो रही समस्याओं से निजात पाने के लिए नदी पर पुल बनाये जाने के लिए क्षेत्र के ग्रामीणों ने विधानसभा उपाध्यक्ष सदर विधायक नितिन अग्रवाल को प्राथना पत्र देकर गाँव औरेनी, रत्ता पुरवा व ओदरा, लिलवल के बीच पड़ने वाले रास्ते में सई नदी पर पुल बनवाने की मांग की है।

दर्जनों ग्रामीणों ने बताया है, कि जिला मुख्यालय को आने जाने के लिए देहात कोतवाली व स्पोर्ट्स स्टेडियम के पास से उनके गाँवों को आने गाँव औरेनी व ओदरा होकर नजदीकी रास्ता है। जिस रास्ते पर सई नदी पड़ती उस पर पुल न बने होने से ग्रामीणों को नदी में भरे पानी से घुसकर आवागमन करना पड़ता है, बारिश के मौसम में नदी में पानी अधिक होने से उनका यह आवागमन बिल्कुल बन्द हो जाता है।

इस रास्ते मे गाँव सदर विधानसभा के गाँव करीब 02 किलोमीटर रास्ता छोड़कर औरेनी, रत्ता पुरवा व ओदरा, तरी व बाकी पूरे रास्ते पर डामरीकरण भी लिलवल, सडिला चकदहा, बरगदिया,आदि कई गाँवों के है, पक्का रास्ता बना है। ग्रामीणों की कोई प्रशासन नहीं सुन रहा

ये भी पढ़े

Hardoi : बेटियों की शादी करवाना एक पुण्य कार्य हैः-जिलाधिकारी

ग्राम पंचायत भरिगवांम मजरा रत्ता पुरवा कई वर्षों से बनने को पढ़ा पुल प्रशासन इस पर नहीं दे रहा ध्यान आपको बताते चलें माननीय विधायक सदर से नितिन अग्रवाल जी हैं कई बार ग्रामीणों ने नितिन अग्रवाल से अपनी समस्या बताएं विधायक जी ने कहा कि पुल बनवा देंगे मगर है। कई सालों से पड़ा वेस्टा का पुल बनने के लिए यहां को कोई प्रशासन की नजर नहीं जाती है ग्रामीणों की यही मांग है।

यहां पुल बन जाए ग्रामीणों ने कई बार एप्लीकेशन दे लेकिन फिर भी कोई सुनने वाला नहीं है आपको बताते चलें ग्रामीणों के नाम गुड्डू, मोहनलाल, प्रेम, गिरजा शंकर पूर्व प्रधान, शिवदत्त, सूरज ,बकस ,मौजूदा प्रधान हरिओम ,होरीलाल दयाराम, उदयराज, रघुवीर, शिवाकांत, प्यारेलाल, आवेश प्रधान, सुशील, सुधीर, पप्पू, राहुल, इन सभी ग्रामीणों की मांग है यहां पुल जल्दी से बन जाए

Related Articles

Back to top button