Sultanpur News : मंथली टेस्ट में उतीर्ण छात्र छात्राओं को किया गया सम्मानित

स्टार एक्सप्रेस / संवाददाता

सुलतानपुर l कटका क्ल्ब सामाजिक संस्था के द्वारा चलाई जा रही जीनियस कंपटीशन क्लासेज़ में हुआ मंथली टेस्ट में उतीर्ण छात्र छात्राओं को साहित्यकार व शिक्षक सर्वेश कन्त वर्मा व संस्था के अध्यक्ष सौरभ मिश्रा ने उतीर्ण छात्र छात्राओं को मेडल के साथ पांच पांच सौ रुपये से पुरस्कति किया गया । जहाँ प्रथम स्थान हरि शंकर पाल , दूसरे स्थान पर कंचन ,तृतीय स्थान सपना चौरसिया प्राप्त किया ।

इस मौके पर उपस्थित साहित्यकार व शिक्षक सर्वेश कांत वर्मा ने कहा कि बच्चों के लग्न एवं मेहनत के कारण सफलता हासिल की है। बताया कि बच्चों का जो परीक्षाफल आया है। उनके मेहनत का परिणाम है।

इस मौके पर उपस्थित संस्था के अध्यक्ष सौरभ मिश्रा ने कहा कि शिक्षा ऐसे धन है जिसे कोई छीन नहीं सकता है । आप इस धन को इतना एकत्र करें कि आपको आगे बढ़ने से कोई रोक ना सके । बच्चों की बेहतर शिक्षा को लेकर कंपटीशन क्लासेज बेहतर शिक्षा के लिए प्रतिबद्ध है ।

कोचिंग के डायरेक्टर बाबुल यादव ने आए अतिथियों का आभार व्यक्त किया और कहा महीने भर में मंथली टेस्ट कराया जाएगा कोचिंग में प्रथम स्थान पर आने वाले छात्र-छात्राओं की फीस महीने भर के लिए निःशुल्क हो जाएगी ।
इस मौके पर अमित,राजेंद्र , एस. बी आदि मौजूद रहे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button