सपा प्रमुख बोले- झाड़-फूक से सही होंगे ओम प्रकाश राजभर

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव गुरुवार को राजभर के बयानबाजी पर भड़के हुए नजर आए। उन्होंने एसी कमरे वाले बयान पर भी जवाब दिया।

स्टार एक्सप्रेस

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी गठबंधन से अलग होने के बाद से ही ओम प्रकाश राजभर, अखिलेश यादव पर लगातार निशाना साध रहे हैं। लेकिन सुभासपा प्रमुख के बयानबाजी पर गुरुवार को सपा प्रमुख भड़के हुए से नजर आए। उन्होंने इस दौरान ओपी राजभर के एसी कमरों से बाहर आने वाले बयान पर जवाब दिया।

अखिलेश यादव से जब मीडिया ने राजभर के बयानों पर सवाल किया तो उन्होंने कहा, “मुझे 22 साल राजनीति में हो गए। आप सब जान रहे होंगे कि वो किसके इशारों पर सवाल उठा रहे होंगे। मुझे तो लगता है उनके अंदर आत्मा किसी और दल की आ गई है। गांव देहात में झाड़-फूक होती है। उन्हें झड़वाना-फूंकवाना पड़ेगा, तभी वो ठीक होंगे। उससे पहले वो ठीक नहीं होने वाले हैं।

अखिलेश यादव ने ED के सवाल पर कहा, “केंद्र सराकर ईडी का इस्तेमाल समय-समय पर करती है। पॉलिटिकल लोगों को परेशान करने के लिए ईडी का इस्तेमाल होता रहा है। उन्होंने बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के सवालों पर कहा, “मानक का ख्याल नहीं रखा गया है। जिससे लोगों की जान जा रही है। एक्सप्रेस-वे की जांच होनी चाहिए।

सुरक्षा मिलने पर दी ये प्रतिक्रिया

इस दौरान सपा प्रमुख से ओम प्रकाश राजभर को वाई केटगरी की सुरक्षा मिलने पर भी बयान आया है। उन्होंने कहा, “जो बीजेपी को खुश करेगा, उसे सुरक्षा मिलेगी। बीजेपी को जो खुश रखेगा वो स्वतंत्र और आजाद घूमेगा। हालांकि सुरक्षा मिलने के बाद पहली बार अखिलेश यादव ने पहली प्रतिक्रिया दी है।

Also read-

देश से माफी मांगे कांग्रेस, जातिवादी मानिसकता से आए बाहर- मायावती

उपचुनाव में हार के बाद ही ओपी राजभर ने अखिलेश यादव को एसी कमरों से बाहर आने की सलाह दी थी। वहीं इसके अलावा उन्होंने राष्ट्रपति चुनाव के बाद सपा प्रमुख पर खुलकर तीखे हमले बोले, जिसके बाद सपा ने लेटर जारी कर उन्हें ‘तलाक’ देने की बात कही है। जिसके बाद ओपी राजभर ने गठबंधन से अलग होने का एलान किया था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button