सिद्धार्थनगर: अस्पताल में संदिग्ध अवस्था में मिला नवजात बच्ची का शव

सिद्धार्थनगर के अस्पताल में संदिग्ध अवस्था में नवजात बच्ची का शव मिला है। जिसके बाद अस्पताल के कर्मचारियों में खलबली मच गई है।  

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. सिद्धार्थनगर के सामुदायिक स्वास्थ केंद्र से एक ऐसा मामला सामने आया है जिससे लोगो के रौंगटे खड़े हो जाएंगे। जहां संदिग्ध अवस्था में एक नवजात बच्ची का शव मिला है। वहीं शव मिलने से अस्पताल के कर्मचारियों में खलबली मच गई है।

इसी के साथ एक औरत का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुआ है। लेकिन यह साफ नहीं हो पा रहा है कि नवजात शिशु बच्ची के शव को किसने रखा। जब सुबह हुई तो देखा गया कि एक नवजात शिशु बच्ची का शव मिला है, जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

क्या है पूरा मामला?

सीसीटीवी में कैद हुई वीडियो में एक महिला देर रात में आती है और ओपीडी के रूम में जाती है। इसके कुछ देर बाद महिला रूम से बाहर निकलती है लेकिन यह साफ नहीं हो पा रहा है कि नवजात बच्ची के शव को किसने रखा। इस वीडियो के माध्यम से महिला की खोज बीन की जा रही है। अधीक्षक एसके पटेल ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस नवजात के शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

सीसीटीवी कैमरे में हुआ ये कैद

वहीं अधीक्षक एसके पटेल ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से पता चला है कि देर रात में एक महिला आती है और कुछ देर के बाद रूम से बाहर जाती है। लेकिन यह साफ नहीं हो पा रहा है कि नवजात शिशु बच्ची के शव को किसने रखा जब सुबह हुई तो दाईं के माध्यम से पता चला कि एक नवजात शिशु बच्ची मिली है, पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस नवजात शिशु बच्ची के शव को थाने लेकर गई है। वीडियो के माध्यम से महिला की खोज बीन की जा रही है।

 

Related Articles

Back to top button