संसद में महिला सांसद से बात कर रहे थे शशि थरूर, लोगो ने बना डाले तगड़े मीम्स

कांग्रेस सांसद शशि थरूर एकबार फिर ट्विटर पर सुर्खियों में बने हुए हैं। चंद सेकेंड का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें फारुख अब्दुल्ला सदन में अपना भाषण दे रहे हैं।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. कांग्रेस सांसद शशि थरूर एकबार फिर ट्विटर पर सुर्खियों में बने हुए हैं। चंद सेकेंड का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें नेशनल कॉन्फ्रेंस सांसद फारुक अब्दुल्ला सदन में अपना भाषण दे रहे हैं। उनके ठीक पीछ एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले और शशि थरूर बात करते हुए दिख रहे हैं। 45 सेकंड के इस वायरल वीडियो को पुष्पा फिल्म के श्रीवल्ली की धुन पर एडिट किया गया।

Farrgo Abdullah नाम के एक हैंडल से इस एडिटेड वीडियो को ट्वीट किया गया है, जिसका कैप्शन लिखा है, ‘फारुक अब्दुल्ला का यह एक शानदार भाषण है। सभी को इसे सुनना चाहिए।’ आपको बता दें कि संसद में यूक्रेन की स्थिति पर बहस हो रही थी। नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता प्रेमचंद्रण उस समय सदन की अध्यक्षता कर रहे थे।

 

आल इंडिया मेम्स नामक एक ट्विटर हैंडल ने लिखा है, ‘शशि थरूर हमें वर्क लाइफ को बैलेंस करने क जरूरत के बारे में समझा रहे हैं।’

एक यूजर ने लिखा है, ‘यदि बैक बेंच वाले सुन नहीं रहे हैं या गंभीर नहीं हैं तो आप कैसे उम्मीद करेंगे कि हम हैं?’

इससे पहले शशि थरूर ने भी यूक्रेन की स्थिति पर अपना पक्ष रखा। थरूर ने यूक्रेन को समय पर भेजी गयी मानवीय सहायता के लिए भी केंद्र सरकार की प्रशंसा की। उन्होंने यूक्रेन से लौटे मेडिकल छात्रों की समस्याओं का उल्लेख करते हुए कहा कि सरकार को देश में सरकारी मेडिकल कॉलेजों की संख्या बढ़ानी चाहिए।

उन्होंने यह भी कहा कि रूस के हमलों की शुरुआत में भारत ने संयुक्त राष्ट्र में मतदान से दूरी बनाकर रखी लेकिन फिर भी उसे अपने शुरुआती वक्तव्यों में संयुक्त राष्ट्र चार्टर, बलों का उपयोग नहीं करने जैसे अनेक सिद्धांतों में से किसी का उल्लेख करना चाहिए था।

Related Articles

Back to top button