नरेंद्र मोदी बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे- अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पटना में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक समापन के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 में बीजेपी के पीएम उम्मीदवार होंगे।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भारतीय जनता पार्टी की ओर से नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे। पीएम मोदी की उम्मीदवारी की घोषणा गृह मंत्री अमित शाह ने पटना में आयोजित बीजेपी के सभी सात मोर्चों की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में की।

2024 समेत अन्य चुनावों की तैयारियों के मद्देनजर बीजेपी ने पटना में 30 और 31 जुलाई को दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई थी। रविवार को बैठक के समापन के दिन गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, ”बीजेपी और जेडीयू 2024 में साथ में चुनाव लड़ेंगी, नरेंद्र मोदी बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे। इसी के साथ उन तमाम अटकलों पर विराम लग गया, जिनमें पीएम मोदी के रिटायरमेंट को लेकर कयासबाजी की जा रही थी।

Also Read

देश में फैल रहा कोरोना का प्रकोप, 24 घंटे में सामने आए इतने नए मामले

इस मौके पर बीजेपी महासचिव अरुण सिंह ने कहा, ”बीजेपी और जेडीयू 2024 का लोकसभा चुनाव और 2025 का विधानसभा चुनाव साथ लड़ेंगी। इसे बारे में कोई भ्रांति नहीं है। 2024 का चुनाव फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा। हमने 2024 का चुनाव और फिर बिहार में 2025 का चुनाव साथ में लड़ना तय किया है।

अमित शाह ने कार्यकर्ताओं से यह काम करने को कहा

बैठक के दौरान कश्मीर की एक महिला द्वारा बनाए गए तिरंगा सभी सदस्यों को बांटे गए। इसके जरिये यह संदेश देने की कोशिश की गई कि कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद कश्मीरियों की सोच बदल रही है। गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, ”देश के एक-एक कोने में राष्ट्रीय ध्वज फहराया जाएगा। आजादी के बाद मोदी सरकार में सबसे ज्यादा मंत्री गांव, आदिवासी इलाकों और दलितों से बनाए गए हैं। अमित शाह ने कहा कि देश में देशभक्ति को बढ़ावा देने की जरूरत है और बीजेपी के कार्यकर्ता सुनिश्चित करेंगे कि 13 से 15 अगस्त तक तीन में देश के हर कोने राष्ट्रीय ध्वज फहराया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button