सविता सेन समाज की तरफ से संगोष्ठी का किया गया आयोजन

जननायक कर्पूरी ठाकुर जी के विचारों की वर्तमान में प्रासंगिकता विषय पर संगोष्ठी का किया गया आयोजन

स्टार एक्सप्रेस/ संवाददाता

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी स्थित दारुलशफा के सभागार में शनिवार को जननायक कर्पूरी ठाकुर जी के विचारों की वर्तमान में प्रासंगिकता विषय पर संगोष्ठी का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम सविता सेन समाज की तरफ से आयोजित किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव एवं 301 गौरा विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी संजय विद्यार्थी ने कहा कि कर्पूरी ठाकुर शोषित वंचित पीड़ित के मसीहा थे। उन्होंने आजीवन समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को समाज की मुख्यधारा से जोड़ने के लिए संघर्ष किया। पिछड़ों को सबसे पहले उनके ही मुख्यमंत्रित्व काल में आरक्षण मिला।

विशिष्ट अतिथि के रूप में राजमणि शर्मा, पूर्व जिला जज राजोरिया साहब, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकरिणी के सदस्य विनोद सविता, सचिन शर्मा आजमगढ़, चंद्रपाल सिंह मुकेश शर्मा बस्ती, नीरज शर्मा अयोध्या, एम डब्ल्यू वो के प्रांतीय उपाध्यक्ष घनश्याम शर्मा, मउ से आदित्य शर्मा, सुल्तानपूर से राकेश शर्मा, वरिष्ठ समाजसेवी भानु प्रताप, अभिषेक शर्मा बस्ती, नन्द युवावाहिनी राष्ट्रीय अध्य्क्ष बृजेश शर्मा, बरेली से समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव बृजेश शर्मा, समाजवादी पार्टी के जिला पंचायत सदस्य सत्येंद्र श्रीवास्तव, सीमा श्रीवास्तव, संध्या शर्मा एडवोकेड हाइकोर्ट लखनऊ, मुकेश शर्मा सीतापूर, प्रेम शर्मा बस्ती, मोनू ठाकुर हरगांव, अनुज सेन एडवोकेड हाइकोर्ट इलाहबाद समेत सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

 

Related Articles

Back to top button