यूपी पूर्व मंत्री के बेटे के बार के बाहर युवक को बेरहमी से पीटा, वायरल हुआ वीडियो

आगरा में एक पूर्व मंत्री के बार पर बाउंसरों की गुंडई दिखी है। बाउंसरों ने एक युवक को वहां बुरी तरह पीटा। जमीन पर पटक दिया। 

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. आगरा के फतेहाबाद मार्ग स्थित एक बार के बाहर बाउंसरों की गुंडई का वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि रविवार की शाम एक युवक का बाउंसरों से विवाद हुआ था। बाउंसरों ने युवक को बेरहमी से पीटा था। बाउंसरों के हाथ में डंडे थे। एक बाउंसर ने युवक को उठाकर जमीन पर पटका था। मौके पर भीड़ जुट गई थी। घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

घटना शाम करीब सात बजे की बताई जा रही है। सूचना पर इंस्पेक्टर ताजगंज भूपेंद्र बालियान पहुंचे थे। पुलिस को छानबीन के दौरान लोगों ने यह बताया था कि युवक अपने आप को फौजी बता रहा था। हालांकि मारपीट का शिकार युवक पुलिस को नहीं मिला था। पुलिस ने आस-पास के कई हॉस्पिटल में भी उसकी तलाश की थी। घटना के बाद बाउंसर और कर्मचारी बार बंद करके भाग गए थे।

अब सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक बार फिर मामले का संज्ञान लिया है। पुलिस का कहना है कि पीड़ित नहीं आएगा तो पुलिस अपनी तरफ से कार्रवाई करेगी। बार एक पूर्व मंत्री के बेटे का बताया जा रहा है। बार मालिक पूर्व में सपा का पदाधिकारी भी रहा है।

 

Related Articles

Back to top button