सलमान खान की बजरंगी भाईजान के पूरे हुए 7 साल, जानिये क्या है ‘मुन्नी’

बजरंगी भाईजान में सलमान खान के साथ ही करीना कपूर खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आए थे। इन सेलेब्स के अलावा फिल्म में मुन्नी बनकर हर्षाली मल्होत्रा ने भी दिल जीता था।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के सात साल पूरे हो चुके हैं। सलमान के फैन्स इस बात से काफी एक्साइटिड हैं और ट्विटर पर #BajrangiBhaijaan ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स फिल्म को याद करते हुए पोस्ट कर रहे हैं। बजरंगी भाईजान में सलमान खान के साथ ही करीना कपूर खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आए थे। इन सेलेब्स के अलावा फिल्म में मुन्नी बनकर हर्षाली मल्होत्रा ने भी दर्शकों का दिल जीता था। फिल्म के सात साल पूरे होने पर आपको बताते हैं कि अब कहां है मुन्नी और साथ ही फिल्म से जुड़ी कुछ बातें।

कहां है ‘मुन्नी’?

फिल्म में सलमान खान, करीना कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी से भी ज्यादा अगर किसी ने दर्शकों का दिल जीता था तो वो ‘मुन्नी’ थी। फिल्म में मुन्नी का किरदार हर्षाली मल्होत्रा ने निभाया था और अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीत लिया था। हर्षाली लंबे वक्त से किसी फिल्म या टीवी शोज में नजर नहीं आई हैं और अब ग्लैमर वर्ल्ड से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हर्षाली का इंस्टाग्राम वेरिफाइड है और उनके 1.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

हर्षाली कथक सीख रही हैं और साथ ही साथ सोशल मीडिया पर ब्रान्ड्स प्रमोट करती रहती हैं। वहीं हर्षाली कई इवेंट्स में भी शिरकत करते नजर आती हैं। बीती 3 जून को हर्षाली ने अपना 14वां जन्मदिन मनाया था। हर्षाली अब भी बेहद क्यूट और खूबसूरत दिखती हैं और फैन्स उनकी खूब तारीफ करते हैं। फैन्स को उम्मीद है कि बजरंगी भाईजान 2 में हर्षाली एक बार फिर मुन्नी के किरदार में नजर आ सकती हैं।

बजरंगी भाईजान का कलेक्शन और आईएमडीबी

बजरंगी भाईजान का नाम सलमान खान की उन चुनिंदा फिल्मों में शुमार है, जिन्हें न सिर्फ दर्शकों ने काफी पसंद किया बल्कि साथ ही साथ क्रिटिक्स ने भी अच्छी रेटिंग दी। बजरंगी भाईजान के आईएमडीबी रेटिंग की बात करें तो फिल्म की 8.1 रेटिंग है, जो काफी अच्छी है। बजरंगी भाईजान की 8.1 आईएमडीबी रेटिंग, 86 हजार वोट्स के आधार पर है। बात बजरंगी भाईजान के कलेक्शन की करें तो फिल्म ने कुल 320.34 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। बजरंगी भाईजान, सलमान खान की सुपरहिट फिल्मों में शुमार है।

बजरंगी भाईजान 2 का ऐलान

बीते साल के अंत में सलमान खान ने फिल्म के सीक्वल का भी ऐलान किया था, जिसके चलते फैन्स काफी खुश हो गए थे। सलमान खान ने अपने जन्मदिन पर फैन्स को सरप्राइज दिया था और उन्होंने एक इवेंट में ‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वल की पुष्टि की थी। सीक्वल को ‘बाहुबली’ फेम एसएस राजामौली के पिता केवी विजयेंद्र प्रसाद लिखेंगे। उन्होंने ही मूल फिल्म भी लिखी थी। बता दें कि सलमान ने यह भी कन्फर्म किया था कि ‘टाइगर 3’ के बाद वह ‘नो एंट्री’ का सीक्वल करेंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button