ऋचा चड्ढा और अली की शादी की तारीख आई सामने, जानने के लिये पढ़े पूरी खबर

ऋचा चड्ढा और अली फजल लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। उन्होंने खुलकर अपने प्यार का इजहार किया है। उन्होंने 2020 में शादी की योजनाएं बनाई थीं लेकिन कोरोना की वजह से टालना पड़ा था।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की चर्चाएं लंबे समय से चल रही हैं। पहले कपल ने 2020 में शादी का प्लान बनाया था लेकिन कोविड की वजह से उन्हें टालना पड़ा। इसके अगले साल भी उन्होंने सोचा लेकिन किसी ना किसी वजह से उन्हे तारीख को आगे बढ़ाना पड़ा। करीब ढाई साल से चल रही चर्चाओं के बाद अब वो इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे। ऋचा चड्ढा और अली फजल लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। उन्होंने खुलकर अपने प्यार का इजहार किया है। तो एक बार फिर से बॉलीवुड में शहनाज की गूंज सुनाई पड़ने वाली है।

कब होगी कपल की शादी

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की रस्में सितंबर के आखिरी हफ्ते से शुरू होकर अक्टूबर के पहले हफ्ते तक चलेंगी। अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 30 सितंबर को दिल्ली जिमखाना से शुरू हो जाएगा। वहां 3 दिन तक सेलिब्रेशन चलेगा। मेहंदी और संगीत 1 अक्टूबर को होगा। 2 अक्टूबर को ऋचा और अली अपने परिवार वालों और दोस्तों के लिए शादी की एक पार्टी रखेंगे।

मुंबई में होगी शादी

दिल्ली में 3 दिन तक सेलिब्रेशन के बाद वो मुंबई पहुंचेंगे। 6 अक्टूबर को ऋचा और अली एक किराए के बंगले में निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। 7 अक्टूबर को वो साउथ मुंबई के एक होटल में बॉलीवुड सेलेब्स के लिए एक रिसेप्शन का आयोजन करेंगे

फुकरे के सेट पर मिले थे दोनों

ऋचा और अली साल 2012 में फुकरे के सेट पर मिले थे जहां से उनके प्यार की शुरुआत हुई। 2019 में अली ने ऋचा को प्रपोज किया और अगले साल उन्होंने शादी की योजना बनाई लेकिन कोरोना की वजह से इसे टालना पड़ा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button