Realme 8i और Realme 8s 5G जल्द हो रहा लॉन्च, जानिये इसके धांसू फीचर्स के बारे में

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : Realme ने आखिरकार नए Realme 8i और Realme 8s के लॉन्च की तारीख की घोषणा कर दी है। ये नए रियलमी मिड-रेंज डिवाइस 9 सितंबर को दोपहर 12:30 बजे लॉन्च किए जाएंगे। इवेंट को रियलमी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, यूट्यूब और फेसबुक पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। इसके साथ ही Realme ने उन चिपसेट की भी पुष्टि की है जो Realme 8s 5G और Realme 8i पर मिलेंगे।

 

 

Realme 8s 5G MediaTek डाइमेंशन 810 5G प्रोसेसर के साथ आएगा, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह पहली बार किसी भी स्मार्टफोन में आने वाला चिपेस्ट है। डिवाइस में डायनेमिक रैम एक्सपेंशन (डीआरई) तकनीक भी मिलेगी। वहीं Realme 8i में MediaTek Helio G96 प्रोसेसर के साथ-साथ 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले होगा। Realme 8i में डायनामिक रैम एक्सपेंशन टेक्नोलॉजी भी मिलती है।

 

 

 

लीक हुए स्पेसिफिकेशंस से पता चलता है कि Realme 8s Android 11 को Realme UI 2.0 के साथ चलएगा। इसमें 6.5 इंच का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ हो सकता है। फोन 6GB और 8GB रैम ऑप्शन के साथ मीडियाटेक डाइमेंशन 810 SoC प्रोसेसर के साथ आ सकता है। Realme 8s एडिशनल 5GB वर्चुअल रैम के साथ भी आ सकता है, और इसके ये 128GB और 256GB स्टोरेज वैरिएंट में पेश हो सकता है।

 

 

 

 

वहीं Realme 8s में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है जो कि 64-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर से लैस है। अन्य दो सेंसर के बारे में जानकारी स्पष्ट नहीं है। फोन 16 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा सेंसर के साथ आ सकता है। बैटरी के मामले में, Realme 8s को 5,000mAh की बैटरी के साथ 33W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आ सकता है। रियलमी 8i स्मार्टफोन में 6.59-इंच का FHD+ डिस्प्ले मिल सकता है जो पंच-होल कटआउट के साथ आएगा।

 

 

 

फोन MediaTek Helio G96 प्रोसेसर के साथ 4GB रैम और 128GB UFS 2.2 स्टोरेज सपोर्ट करेगा। Realme 8i में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का पोर्ट्रेट कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा होगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। साथ ही फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और 5,000mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है।

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button