‘श्रीवल्ली’ पर डांस करते नजर आए रणवीर सिंह, देखें वीडियो

SIIMA Awards से कुछ फोटोज वीडियोज ऐसे भी सामने आए हैं, जहां रणवीर सिंह, अल्लू अर्जुन के साथ बातचीत करते दिख रहे हैं और साथ ही साथ पुष्पा के गाने श्रीवल्ली पर डांस भी करते नजर आ रहे हैं।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जहां भी मौजूद होते हैं, वहां समा बांध देते हैं। बीती रात रणवीर सिंह ने साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवार्ड्स में शिरकत की। अवॉर्ड्स शो के कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस बीच कुछ फोटोज वीडियोज ऐसे भी सामने आए हैं, जहां रणवीर सिंह, अल्लू अर्जुन के साथ बातचीत करते दिख रहे हैं और साथ ही साथ पुष्पा के गाने श्रीवल्ली पर डांस भी कर रहे हैं।

अल्लू के साथ रणवीर सिंह

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने इंस्टाग्राम पर SIIMA अवॉर्ड्स से जुड़े कुछ पोस्ट्स किए। इन पोस्ट्स में दो वीडियोज रणवीर सिंह से जुड़े थे। एक वीडियो में रणवीर सिंह, पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं। वहीं दोनों के साथ में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े बैठी हैं। वीडियो में ये तो समझ नहीं आ रहा है कि रणवीर और अल्लू क्या बात कर रहे हैं, लेकिन उनकी बातचीत देखने में ही काफी एक्साइटिंग लग रही है। वीडियो में दोनों ही एक्टर्स का स्वैग दिख रहा है।

रणवीर ने किया ‘श्रीवल्ली’ पर डांस

वरिदंर ने SIIMA अवॉर्ड्स से जुड़ा एक और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस वीडियो में रणवीर सिंह स्टेज पर होस्ट्स के साथ मस्ती मजाक करते दिख रहे हैं। वहीं इसके बाद रणवीर सिंह, पुष्पा के गाने श्रीवल्ली पर डांस करते हैं। डांस के दौरान रणवीर सिंह, अल्लू अर्जुन का हुक स्टेप करते हैं और ऐसे करते हुए उनका जूता उतर जाता है। हालांकि रणवीर इसके बाद भी रुकते नहीं है और हुक स्टेप पूरा करते हैं।

SIIMA में कौन क्या जीता…

SIIMA अवॉर्ड्स का आयोजन बीती रात हुआ था। हैदराबाद में हुए इस इवेंट में सेलेब्स ने खूब मस्ती की और कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। यश से लेकर विजय देवरकोंडा तक ने इवेंट में शिरकत की और खूब मस्ती मजाक किया। नीचे देखिए इवेंट में किस ने कौनसा अवॉर्ड जीता….

बेस्ट फिल्म: पुष्पा

बेस्ट एक्टर: अल्लू अर्जुन (फिल्म- पुष्पा)
बेस्ट एक्टर (क्रिटिक्स): बालकृष्ण नंदमुरी
बेस्ट एक्टर (डेब्यू): पंजा वैशनव तेज
बेस्ट एक्ट्रेस: पूजा हेगड़े (फिल्म- मोस्ट इलिजिबल बेचलर)
बेस्ट एक्ट्रेस (डेब्यू): कीर्ति शेट्टी
बेस्ट डायरेक्टर (डेब्यू): बुचिबाबू सना
यूथ आइकन साउथ (फीमेल): पूजा हेगड़े
यूथ आइकन (मेल): विजय देवरकोंडा

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button