Raibarely News: 5 मिनट में पढ़े रायबरेली की टॉप 3 खबरे

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

फाईल फोटो

Raibarely News: गेंहू के खेत में लगी भीषण आग, कई बीघे फसल जलकर राख

ऊँचाहार, रायबरेली। क्षेत्र के पट्टी रहस कैथवल गाँव के पास गेंहू के खेत में अज्ञात कारणों के चलते भीषण आग लग गई, सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई लेकिन जब तक वो मौके पर पहुंचती तब तक ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया था, पीड़ित किसानों ने प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है।

गुरुवार की दोपहर बाद गाँव निवासी सुरेश सिंह के गेंहू के खेत में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई, और देखते ही देखते आग ने बगल में मौजूद कमलेश मौर्य व मन्नू जायसवाल के खेत को भी जद में ले लिया, ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक करीबन तीन बीघे फसल जलकर राख हो चुकी थी।

एसडीएम आशीष कुमार मिश्र ने बताया कि हल्का नुकसान को मौके पर भेजकर नुकसान का आकलन कराया जायेगा।

Raibarely News: दबंगों ने घर में घुसकर की महिला समेत परिवारीजनों की पिटाई, मामला दर्ज

ऊँचाहार, रायबरेली। घर में देवी पूजन कार्यक्रम के दौरान दबंगों ने घर में घुसकर महिला समेत अन्य परिवारीजनों की पिटाई कर दी, पुलिस ने मामले में तीन लोगों के विरुद्ध मारपीट का मामला दर्ज किया है।

मामला कोतवाली क्षेत्र के गांव उसरैना का है, गाँव निवासी संगीता का कहना है कि बुधवार की शाम उसके घर में देवी पूजन कार्यक्रम था और वहां डीजे बज रहा था, तभी पड़ोस के तीन लोग आकर गालीगलौज करने लगे, जब उसके पति अमृतलाल ने इसका विरोध किया तो उसकी पिटाई शुरू कर दी और बीचबचाव करने पर उसे व बेटी दिव्या को भी मारपीट कर घायल कर दिया, गुरुवार को पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज किया है।

कोतवाल बालेन्दु गौतम ने बताया कि संगीता की तहरीर पर सचिन, बंटू व परवीन के विरुद्ध मारपीट का मामला दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

Raibarely News: देवी पूजन कार्यक्रम के दौरान दो पक्षों में मारपीट

ऊँचाहार, रायबरेली। घर में देवी पूजन कार्यक्रम के दौरान दो पक्षों में मारपीट हो गई। एक पक्ष पर घर में घुसकर महिला समेत अन्य परिवारीजनों की पिटाई करने का आरोप लगा है। पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों से चार लोगों के विरुद्ध मारपीट का मामला दर्ज किया है।

बुधवार की देर शाम उसरैना गाँव में अमृतलल के घर देवी पूजन का कार्यक्रम चल रहा था। और दरवाजे पर डीजे बज रहा था। इसी दौरान कुर्सी पर बैठने को लेकर शाहिद व परवीन के बीच कहासुनी होने लगी। इतने में पड़ोस के संचिन, बंटू व परवीन आए और गालीगलौज करने लगे। संगीता का कहना है कि जब उसके पति अमृतलाल ने इसका विरोध किया तो तीनों ने मिलकर लाठी डंडों से उसकी पिटाई शुरू कर दी। पति को बचाने दौड़ी उसे व उसकी बेटी दिव्या को भी मारपीट कर घायल कर दिया। घटना में एक पक्ष से परवीन व दूसरे पक्ष से अमृतलल, संगीता देवी तथा उनकी बेटी दिव्या घायल हुई है।

परिजनों द्वारा घायलों को सीएचसी में उपचार कराया गया। गुरुवार को पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर केस दर्ज किया है। कोतवाल बालेन्दु गौतम ने बताया कि संगीता की तहरीर पर सचिन, बंटू व परवीन व दूसरे पक्ष से परवीन की तहरीर पर अमृतलाल व शाहिद के विरुद्ध मारपीट का मामला दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button