Itawa News: हिस्ट्रीशीटर के कांप्लेक्स पर गरजा बाबा का बुल्डोजर

इटावा में करोड़ों के कांप्लेक्स को किया ध्वस्त,

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

इटावा। इटावा शहर के मोस्टवांटेड अपराधी अनीश उर्फ़ पासू के कांप्लेक्स पर गुरुवार की सुबह इटावा प्रशासन ने बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिया इससे दो वर्ष पूर्व जिलाधिकारी के आदेश पर थ्री सीटर बदमाश अनीश उर्फ़ पाशू के खिलाफ कड़ी कार्रवााई करते हुए उसकी सभी अवैध संपत्तियों को सीज कर दिया गया था।

गुरुवार को उसी संपत्ति में से एक कांप्लेक्स को बिना नक्शा पास कराए बनवाया था, जिसको ढहा दिया गया आपको बतादें कि उक्त हिस्ट्रीशीटर बदमाश अनीश उर्फ़ पाशू पर 45 मुकदमे दर्ज है जिसमें लूट हत्या गैंगस्टर गुंडाएक्ट सहित कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

अपर जिलाधिकारी जयप्रकाश ने बताया कि उक्त कॉमर्शियल भवन गेंगस्टर एक्ट के तहत प्रशासन द्वारा अटेच किया गया था। बिना नक्शे के बने इस अवैध भवन के ध्वस्ती करण का आदेश एक वर्ष पूर्व ही हो गया था लेकिन गेंगस्टर एक्ट में कुर्क होने के चलते ध्वस्ती करण की ये प्रक्रिया लंबित थी।

अब प्रशासन द्वारा उक्त भवन को गेंगस्टर एक्ट से निर्मुक्त कर दिया गया है जिसके चलते ध्वस्ती करण की राह आसान हो गयी जिसके फलस्वरूप इस अवैध निर्माण का प्रशासन द्वारा ध्वस्तीकरण किया जा रहा है। नोटिस के विरुद्ध उक्त भवन स्वामी के परिजन हाईकोर्ट भी गए थे जिसके चलते तीन दिन का स्टे दिया गया था। हाइकोर्ट ने रिट को डिस्पोज करते हुए किसी प्रकार का स्टे नही दिया है जिसके चलते प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में 3-3 बुल्डोजर के माध्यम से लगभग 7 करोड़ के इस अवैध भवन का ध्वस्तीकरण किया गया।

Related Articles

Back to top button