Itawa News: बदमाशों ने 5 लाख के आभूषण 70 हजार नगदी की पार

बहू-बेटा छत पर सोते रहे गहरी नींद

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

भरथना,इटावा। भरथना कोतवाली कस्बा क्षेत्र के अन्तर्गत मोती मन्दिर रेलवे लाइन किनारे मोहल्ला सोहम नगर में बीती रात्रि अज्ञात बदमाशों ने एक घर के अन्दर प्रवेश कर घर के बक्सों में रखे करीब पांच लाख रुपये कीमती सौने चांदी के आभूषण व सत्तर हजार की नगदी साफ करदी और सनसनीखेज चोरी की घटना को अंजाम देकर बदमाश भोर होने से पहले घर मे अन्दर से लगा चाबी से ताला खोलकर चम्पप्त हो गये।

बदमाशों ने घर के पिछवाड़े से छत पर पहुँच घर के अन्दर प्रवेश किया जबकि ग्रहस्वामी बेटा-बहू बच्चों के साथ छत पर ही गहरी नींद में सोते रहे। घटना की जानकारी शुक्रवार की भोर होते ही सुबह चार बजे बहू को उस समय हो सकी जब वह गाय को चारा पानी करने छत से नीचे पहुँची जिसपर घर के बन्द कमरों के दरवाजे खुले और बक्से अलमारियों के ताले टूटे देख साथ ही घर मे समान विखरा देख होश उड़ गए। घटना की सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना कर मामले की जांच पड़ताल शुरू करदी है।

पीड़ित ग्रहस्वामी उमादेवी यादव पत्नी स्व०हाकिम सिंह यादव ने बताया कि उसकी देख रेख के लिए उसके पास उनका सगा भतीजा प्रेम किशोर यादव जो एक प्राइवेट बस चालक है सहित उसकी बहू शबनम उर्फ राधा दो बच्चों के साथ रहती है। बीती रात्रि वह खुद दबाई लेने वाहर गई हुई थी। बीती रात्रि घर मे उसका भतीजा प्रेम किशोर व बहु राधा दोनो बच्चों के साथ रह गये थे।

इस बीच रात्रि साढ़े 11 बजे में तेज आंधी-पानी के आने के दौरान बिजली चली जाने पर मच्छरों से बचने को बच्चों के साथ पति पत्नी छत पर चले गए। इस बीच अज्ञात बदमाशों ने घर के पिछवाड़े से उसकी छत पर चढ़कर घर के अन्दर प्रवेश कर लिया और घर के कमरों में लगे दरबाजे अलमारी बक्सों के ताले कुंडे तोड़ कर उसमें रखे करीब पांच लाख रुपये के सोने चांदी के आभूषण व सत्तर हजार रुपये की नगदी चुराकर बदमाश भोर होने से पहले चम्पत हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी विवेक जावला सहित पुलिस बल ने मौका मुआयना कर जांच पड़ताल शुरू करदी है।

Related Articles

Back to top button